HomeBiharदेखो जननायक आनंद मोहन आ रहा है, पूर्व सांसद बोले-नेताओं को धोता...

देखो जननायक आनंद मोहन आ रहा है, पूर्व सांसद बोले-नेताओं को धोता है भाजपा वाशिंग पाउडर

लाइव सिटीज पटना: जेल से निकलने के बाद बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन इन दिनों बिहार के जिलों का दौरा कर रहे हैं. शनिवार को दरभंगा पहुंचे आनंद मोहन ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. आनंद मोहन ने बीजेपी को वाशिंग पाउडर बताया है. उन्होंने कहा कि देश में दो वाशिंग पाउडर है. कपड़ा साफ करने के लिए निरमा और नेताओं को साफ करने के लिए बीजेपी वाशिंग पाउडर है. उन्होंने कहा कि अगर हम भी निकलते और कह देते कि आपकी तरफ हैं तो ये लोग कहते कि देखो जननायक आनंद मोहन आ रहा है.

आनंद मोहन ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि देश में एक निरमा वाशिंग पाउडर है और एक भाजपा वाशिंग पाउडर एक कपड़े को साफ करता है और दूसरा नेताओं को. आनंद मोहन ने कहा कि हेमंत बिस्वा हो अजित पवार हो सब चार्जशीटेड हैं, लेकिन भाजपा में जाते ही सब की छवि साफ सुथरी हो गई. वहीं उन्होंने कहा कि अगर हम भी निकलते ही कह देते की हम आपकी तरफ हैं, तो ये लोग कहते ये देखो ये है जननायक आनंद मोहन.

पूर्व सांसद आंनद मोहन ने कहा कि ऐसे में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जो विपक्षी एकता के लिए पहल की. देर से ही सही, लेकिन रास्ता बिल्कुल सही है. मैं मानता हूं कि देश में प्रतिपक्ष का मजबूत होना देश हित में सही है. इतिहास गवाह है कि जहां जहां विपक्ष कमजोर हुआ है. वहां वहां तानाशाही रवैया सरकार ने अपनाया है. ये जो मेरी दूसरी पारी है, पूरी समाजवाद के लिए समर्पित है. मेरी लड़ाई टिकट के लिए बिल्कुल नहीं है. विपक्षी एकता की बैठक पर उन्होंने कहा कि मेरा स्टैंड बिल्कुल साफ है.

आनंन मोहन ने कहा कि मैंने बाहर आते ही कहा था मैं समाजवाद के साथ अब भी हूं और आगे भी रहूंगा. मैं कई बार कह चुका हूं कि जब केंद्र मजबूत हो तो विपक्ष को विकलांग नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि मुझे एक आपत्ति है. मैं राहुल गांधी से कहना चाहूंगा कि सलाहकार अच्छा रखिए. मैंने कांग्रेस का एक बैनर देखा. जिसमें लिखा था कि हम नफरत का बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलने आए हैं. दुकान नहीं होता है. दुकान में क्या होता है, सौदेबाजी होती है. मोहब्बत की सौदेबाजी या खरीद फरोख्त नहीं होती है. इसलिए मोहब्बत की दुकान मत कहिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments