HomeBiharबिहार को अपराधियों के हवाले छोड़ नीतीश लगे है चुनाव में

बिहार को अपराधियों के हवाले छोड़ नीतीश लगे है चुनाव में

लाइव सिटीज , मधेपुरा : बिहार में आपराधिक घटनाओं को रोकने वाला कोई नहीं है. हर दिन हत्या , लूट का मामला सामने आता है. वहीं अब मधेपुरा में अपराधियों ने 65 वर्षीय बुजुर्ग को गोली मारकर हत्या कर दी है . मामला मुरलीगंज थाना क्षेत्र के रजनी पंचायत के वार्ड संख्या 16 का है. घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है . हालांकि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है . सूत्रों के मुताबिक हत्या की वजह बुजुर्ग की पोती का प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है .

बता दें कि चार दिन पहले बुजुर्ग के नाबालिग पोती का अपहरण हुआ था , जिसकी सुचना पुलिस को दी गई थी. हालांकि मुरलीगंज पुलिस ने बच्ची की बरामदगी को लेकर दो दिन का समय भी दिया था. वहीं पुलिस के दबाव में करीब तीन चार घंटा पहले गांव में सदानंद नामक व्यक्ति के दरवाजे पर आरोपी नरेश दास और गुलाब दास ने पंचायत बुलाई थी . हालांकि पंचायत में बुजुर्ग और इनके पुत्र नहीं पहुंचे थे . साथ ही बताया जाता है कि नरेश दास के भांजे से बुजुर्ग की पोती का प्रेम प्रसंग चल रहा था. वहीं इस घटना के बाद अब परिजनों ने नरेश दास, गुलाब दास और लालटून दास पर हत्या का आरोप लगाया हैं .

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही पुलिस इस घटना की पड़ताल कर रही है . घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. इस घटना को लेकर मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस हर एंगल से घटना की पड़ताल कर रही है. तत्काल मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जा चुका है. बहुत जल्द इन घटना में संलिप्त लोगों का जांच कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments