HomeBiharलालू यादव को भी CM भाजपा ने ही बनाया, सम्राट चौधरी बोले-नीतीश...

लालू यादव को भी CM भाजपा ने ही बनाया, सम्राट चौधरी बोले-नीतीश कुमार का हाल गजनी फिल्म के हीरो जैसा

लाइव सिटीज पटना: बिहार के शिवहर में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार और लालू यादव पर जमकर हमला बोला. साथ ही महागठबंधन की बैठक पर भी तंज कसा. पटना में विपक्षी दल की बैठक को देश को बेचने वालों की बैठक बताते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि ये लोग पीएम कैंडिडेट का नाम घोषित नहीं करेंगे. तीन महीने नीतीश कुमार, तीन महीने ममता दीदी, छह महीने केजरीवाल और छह महीने के लिए राहुल गांधी पीएम बनना चाहते हैं. ये सारे लोग लुटेरे हैं. जो देश को बेचना चाहते हैं.

समाहरणालय मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने शराबबंदी पर सवाल उठाते हुए कहा कि बिहार में अब शराब की होम डिलीवरी हो रही है. उन्होंने काह कि सीएम नीतीश कुमार को बीच-बीच में पीएम बनने का कीड़ा काटता है. और रात के सपने में देखकर आते हैं और कहते हैं मैं नीतीश कुमार प्रधानमंत्री. गजनी फिल्म के हीरो जैसा इनका हाल हो गया है. 2013 के बाद नीतीश कुमार टायर में चिप्पी लगाकर सरकार चला रहे हैं. आने वाले समय में यह चक्का ब्लास्ट हो जाएगा.

वहीं सम्राट चौधरी ने अपने संबोधन में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आरक्षण का फायदा लालू प्रसाद ने उठाया. पहले अपनी पत्नी को सीएम बनाया. फिर बेटा-बेटी को आरक्षण दिया. लालू यादव को भी सीएम भाजपा ने ही बनाया है. कर्पूरी ठाकुर को भी जनसंघ के लोगों ने सीएम बनाया और आज भाजपा ने ही नीतीश कुमार को पांच बार सीएम बनाया है. अब भाजपा दूसरों को अपने कंधे पर नही घुमा सकती. आगामी लोक सभा में पीएम मोदी और बिहार विधानसभा में भाजपा की सरकार बनाई जायेगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments