HomeBiharदिल्ली से पटना आने के लिए रवाना हुए लालू यादव, तेजस्वी यादव...

दिल्ली से पटना आने के लिए रवाना हुए लालू यादव, तेजस्वी यादव भी साथ, समर्थकों में उत्साह

लाइव सिटीज पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज पटना आ रहे हैं. वह दिल्ली से पटना आने के लिए रवाना हो चुके हैं. लालू यादव दोपहर 1 से दो बजे के बीच पटना पहुंचेंगे. इस दौरान उनके साथ बिहार के उप मुख्यमंत्री और उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव भी मौजूद रहेंगे। 9 महीने बाद लालू यादव के पटना वापसी हो रही है. दरअसल किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन के बाद लालू प्रसाद यादव पहली बार पटना आने वाले हैं. फिलहाल वह दिल्ली में अपनी बेटी व राज्यसभा सांसद मीसा भारती के घर पर रह रहे थे. सिंगापुर में किडनी का ऑपरेशन करवाने के बाद से ही लालू यादव दिल्ली में थे.

लालू प्रसाद यादव के आगमन को लेकर बिहार का सियासी पारा काफी तेज हो गया है. वहीं आरजेडी समर्थकों में जोश और उत्साह का माहौल है. हालांकि बताया जा रहा है कि लालू यादव बिहार आने के बावजूद वह अधिक दिनों तक यहां नहीं रहेंगे बल्कि मई के पहले सप्ताह में वह वापस दिल्ली जाएंगे और वहां से वह फिर वो रूटीन चेकअप के लिए सिंगापुर रवाना होंगे.

बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव पटना में सीएम नीतीश कुमार समेत कई बड़े नेताओं से मुलाकात करेंगे और 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार करेंगे. हालांकि पटना प्रवास के दौरान लालू यादव अपनी सेहत को देखते हुये सीमित लोगों से ही मुलाकात करेंगे. वहीं सिंगापुर से किडनी का सफल ऑपरेशन करवाने के बाद लालू यादव पहली बार पटना आएंगे. इधर गुरुवार को यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, राजद सुप्रीमो को मुलाकात करने पहुंचे. उन्होंने दिल्ली स्थित मीसा भारती के आवास पर जाकर लालू प्रसाद से मुलाकात की.

बता दें कि लालू यादव किडनी का ऑपरेशन करवाने के बाद दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के घर रह रहे थे. लेकिन अब वो आज बिहार आ रहे हैं. हालांकि लालू पटना आने के बाद भी वो कुछ ही लोगों से मुलाकात कर सकेंगे. दरअसल सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में पिछले वर्ष 5 दिसंबर को लालू प्रसाद का किडनी प्रत्यारोपण किया गया था. उस समय राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव दोनों सिंगापुर में मौजूद थे। उसके बाद लगभग ढाई माह तक लालू का इलाज वहीं चला था और 11 फरवरी को लालू भारत वापस आए थे. वहां वो अपनी बेटी मिसा भारती के आवास पर रह रहे थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments