HomeBiharजीतनराम मांझी अपने सभी विधायकों और मंत्री बेटे के साथ पहुंच गए...

जीतनराम मांझी अपने सभी विधायकों और मंत्री बेटे के साथ पहुंच गए CM नीतीश के पास, क्या हुई बात?

लाइव सिटीज पटना: हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक व बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने आज सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की. जहां हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन और पार्टी के विधायक भी मौजूद रहें. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ हम नेताओं की बैठक हुई. एक अणे मार्ग स्थित सीएम आवास पर करीब एक घंटे तक हुई बैठक में बिहार सरकार के मंत्री संतोष सुमन, जीतनराम मांझी और हम पार्टी के विधायक मौजूद रहे.

दरअसल आगामी लोकसभा चुनाव में जीतनराम मांझी पांच सीट की मांग कर रहे हैं. साथ ही सरकार में एक और मंत्री पद की भी मांग पहले कर चुके हैं. माना जा रहा है कि शायद इन्ही मांगों को लेकर जीतन राम मांझी ने हम विधायकों के साथ नीतीश कुमार से मुलाकात की है. वहीं इस मामले पर मांझी के बेटे व बिहार सरकार में मंत्री संतोष सुमन ने कहा कि सीटों को लेकर भी बातचीत हुई है लेकिन अभी इस संबंध में हम कुछ भी नहीं बताएंगे.

सीएम नीतीश से मुलाकात को लेकर मंत्री संतोष सुमन से जब बात की गयी तो उन्होंने तो पहले बताया कि हमलोग सीटों की बात को लेकर नहीं गये थे बल्कि क्षेत्र की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने के लिए गये थे. हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि बैठक में राजनीति से जुड़ी बातें भी हुई. उन्होंने कहा कि सीटों को लेकर भी बातचीत हुई है लेकिन अभी इस संबंध में हम कुछ भी नहीं बताएंगे. समय आने पर सब कुछ बताएंगे.

मंत्री संतोष सुमन ने कहा कि पांच सीट पार्टी के कार्यकर्ताओं की मांग है इस मांग को हमने नीतीश कुमार के समक्ष रखा है. जो भी बातें आज हुई है साकारात्मक हुई है. बता दें कि हाल में जीतन राम मांझी के कई ऐसे बयान आए है, जिससे ऐसा लगा कि महागठबंधन में वह कंफर्टेबल महसूस नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में इस मुलाकात के खास मायने हो सकते हैं. बीते दिनों ही जीतन राम मांझी ने जदयू नेता विजय कुमार चौधरी से मुलाकात की थी. वहीं विजय चौधरी ने कुछ दिन पहले मांझी के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments