HomeBihar2024 में भी जेडीयू का खाता नहीं खुलेगा, सम्राट चौधरी बोले-नीतीश कुमार...

2024 में भी जेडीयू का खाता नहीं खुलेगा, सम्राट चौधरी बोले-नीतीश कुमार बीमार और बूढ़े हो चुके हैं

लाइव सिटीज पटना: बिहार के सासाराम और नालंदा हिंसा को लेकर सियासत तेज है और नीतीश सरकार विपक्ष के निशाने पर हैं. वहीं बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस से कंट्रोल नहीं हुआ तो आखिर में मोदी जी की सेना को ही आना प़ड़ा. वहीं सम्राट चौधरी ने लाल किले वाली पोस्टर को लेकर भी नीतीश कुमार पर हमला हमला बोला है. साथ ही बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भी बड़ा दावा किया है.

सासाराम और नालंदा हिंसा पर नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि JDU नेता नालंदा और सासाराम की घटना को साजिश बताने पर तुले हुए हैं. इस मामले में बिहार पुलिस को कैसे खबर नहीं हुई. उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस से कंट्रोल नहीं हुआ तो आखिर में मोदी जी की सेना को ही आना प़ड़ा. दरअसल रामनवमी जुलूस के दौरान रोहतास जिले के सासाराम और नालंदा जिले के बिहारशरीफ में हिंसा भड़क उठी थी. हालांकि दो गुटों में हिंसक झड़प के बाद शहर की बिगड़ती हालत पटरी पर आ रही है.

लाल किले वाली पोस्टर को लेकर भी नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार की सियासी साख लगातार घट रही है. अब हमको लगता है कि वे बीमार हो गए हैं. बुजुर्ग भी हैं. ऐसी परिस्थिति में उनको लालकिला का सपना दिखा रहा. उन्होंने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग नीतीश कुमार को लालकिला का सपना दिखा रहा हैं, वे लोग पिछली बार दो ही सीटों पर सिमट गए थे. इस बार उनको दो सीटें भी नहीं मिलेंगी. सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि 2014 की तरह 2024 में जेडीयू का कहीं भी खाता नहीं खुलेगा.

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे के बाद सियासी बयानबाजी और 2024 की लड़ाई तेज हो गई है. अब पोस्टर के जरिए जदयू के नेता नीतीश कुमार को लाल किला के सामने दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. जदयू के एमएलसी खालिद अनवर ने राजधानी पटना में कई जगहों पर एक पोस्टर लगाया है, जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लाल किला के पास खड़ा दिखाया गया है और पोस्टर में लिखा गया है कि हम बिहार वाले हर कदम आपके साथ हैं. देश को आपका इंतजार है. जिसको लेकर सियासत तेज है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments