HomeBiharसम्राट चौधरी पर JDU ने दर्ज कराया केस, विधायक सहित 22 को...

सम्राट चौधरी पर JDU ने दर्ज कराया केस, विधायक सहित 22 को बनाया गवाह, मुश्किल में बिहार BJP अध्यक्ष

लाइव सिटीज पटना: जदयू की ओर से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. जेडीयू के प्रदेश सचिव ने सम्राट चौधरी के खिलाफ मुंगेर की कोर्ट में कंप्लेन केस दर्ज कराया है, जिसमें तारापुर विधायक समेत कुल 22 लोगों का गवाह बनाया गया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुंगेर सांसद ललन सिंह की ओर से आयोजित मटन पार्टी में शराब परोसने का गंभीर आरोप लगाया था. जिसपर जेडीयू ने कड़ी आपत्ति जताई थी और कहा था कि सम्राट चौधरी अपने बयान के लिए माफी मांगे.

दरअसल जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुंगेर सांसद ललन सिंह के द्वारा 14 मई को हुए मटन पार्टी पर सियासत काफी तेज हो गई है. भोज के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के द्वारा इस आयोजन में शराब परोसने का आरोप लगाया गया तो वहीं नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने मटन पार्टी में किन किन जानवरों का मांस खिलाया गया इसकी उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है. इसको ले जेडीयू भी बीजेपी के बयान पर आपत्ति जातने में लगी हुई है. इसी क्रम में जिला जदयू के जिला अध्यक्ष नचिकेता मंडल के द्वारा सम्राट चौधरी को लीगल नोटिस भेजकर 15 दिनो के अंदर अपने बयान की प्रमाणिकता सार्वजनिक करने को कहा था और अब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पर मुंगेर न्यायालय में कंप्लेन केस दर्ज कराया गया है. इस मामले में तारापुर जेडीयू विधायक सहित कुल 22 लोगों को गवाह बनाया गया है.

जेडीयू के प्रदेश सचिव संतोष सहनी ने मुंगेर की कोर्ट में सम्राट चौधरी के खिलाफ कंप्लेन केस दर्ज करा दिया है. आरोप है कि सम्राट चौधरी ने ऐसा बयान देकर जेडीयू को अपमानित किया है और उनके इस बयान से जेडीयू आहत हुई है. इस मामले में तारापुर जेडीयू विधायक समेत कुल 22 लोगों को गवाह बनाया गया है. अधिवक्ता ओम नाथ ने बताया कि सीजेएम कोर्ट में नालसी वाद लाया गया है, जिसमें बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को अभियुक्त बनाया गया है.

बता दें कि जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुंगेर सांसद ललन सिंह ने बीते 14 मई को मुंगेर के पोलो मैदान में महागठबंधन के कार्यकर्ताओं के लिए मटन पार्टी का आयोजन किया था. इस आयोजन को लेकर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने अपने एक बयान में कहा था कि जेडीयू के लोग अभी से ही वोट के लिए भोज भात और दारू की व्यवस्था में जुटे हैं. उन्होंने आरोप लगाया था कि ललन सिंह की मटन पार्टी में कार्यकर्ताओं के बीच शराब बांटी गई.

सम्राट चौधरी के इस बयान पर जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को दो दिनों का अल्टीमेटम दे दिया था और कहा था कि दो दिनों के भीतर सम्राट चौधरी अगर यह साबित नहीं कर पाते हैं कि मटन पार्टी में शराब बांटी गई है तो जेडीयू उनके खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज कराएगी. इसी बीच जेडीयू के मुंगेर जिलाध्यक्ष नचिकेता मंडल की ओर से सम्राट चौधरी को लीगल नोटिस भेजा गया और कहा कि 15 दिनों के अंदर वे सबूत पेश करें, वर्ना उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments