HomeBiharतेजस्वी के खिलाफ चार्जशीट पर जगदानंद सिंह का BJP पर बड़ा हमला,...

तेजस्वी के खिलाफ चार्जशीट पर जगदानंद सिंह का BJP पर बड़ा हमला, कहा-लालू यादव को लोगों ने समझने में भूल की

लाइव सिटीज पटना: लैंड फॉर जॉब्स केस में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के खिलाफ CBI द्वारा चार्जशीट दाखिल किए जाने के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है. इसको लेकर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. जगदानंद ने कहा कि संवैधानिक संस्थाओं को नष्ट किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव को लोगों ने समझने में भूल की और संस्थानों का दुरुपयोग करते रहे लेकिन लालू प्रसाद एक ऐसी मिसाल है जो दुनिया में फिर कभी नहीं मिलेगा.

जगदानंद सिंह ने कहा कि एक ही हथियार से ऑपरेशन होता है और उसी हथियार से गर्दन भी काटी जाती है. यह संस्थाएं इसलिए नहीं बनी थी कि यह किसी के हाथ में गर्दन काटने वाले औजार बन कर रह जाए. जगदानंद आगे कहते हैं किआज देश का शासन ऐसे लोगों के हाथों में चला गया है जितनी हमारी संवैधानिक संस्थाएं है सबको नष्ट और भ्रष्ट किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि आजादी बहुत लोगों के शहादत के बाद मिली है. यह सब चीज नष्ट और भ्रष्ट दंगाई उन्मादी ना कर दे यह बहुत बड़ा खतरा हम लोग देख रहे हैं.

जगदानंद सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद यादव को लोगों ने समझने में भूल की और संस्थानों का दुरुपयोग करते रहे लेकिन लालू प्रसाद एक ऐसी मिसाल है जो दुनिया में फिर कभी नहीं मिलेगा. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद को लक्ष्य बनाकर परेशान किया जा रहा है. जगदानंद ने बताया कि राष्ट्रीय जनता दल कल 5 जुलाई को अपना 27वां स्थापना दिवस मना रहा है. 25 साल पूरा होने पर दो साल पहले ही पार्टी ने रजत जयंती समारोह मनाया था. अब हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वस्थ होकर घर आए हैं. पार्टी के 27 वां स्थापना दिवस समारोह में शामिल होंगे. इस दौरान वे बिहार की जनता को भी संबोधित करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments