HomeBiharझारखंड में बनेगी इंडिया गठबंधन की सरकार'- बिहार पहुंचते ही तेजस्वी यादव...

झारखंड में बनेगी इंडिया गठबंधन की सरकार’- बिहार पहुंचते ही तेजस्वी यादव ने कर दिया बड़ा दावा

लाइव सिटीज, पटना: झारखंड में सीट शेयरिंग का मामला तय करके बिहार लौटे तेजस्वी यादव ने मीडिया के सामने बड़ा दावा किया है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि झारखंड में महागठबंधन यानी इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि बिहार में जो चार सीटों पर उपचुनाव होने जा रहे हैं उसमें भी आरजेडी की जीत होगी. 

तेजस्वी यादव ने ये भी कहा कि झारखंड की जनता महागठबंधन और इंडिया गठबंधन के पक्ष में खड़ी है. जनता बीजेपी से खुश नहीं है. हेमंत सोरेन की अगुवाई वाली सरकार ने झारखंड की जनता के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं. मुझे पूरा भरोसा है कि हम झारखंड में सरकार बनाएंगे. बीजेपी जहां सरकार नहीं बना पाती, वहां हॉर्स ट्रेडिंग करती है.

इससे पहले झारखंडमें मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी ने कहा था कि सीट बंटवारे को लेकर बातचीत पूरी हो चुकी है. इंडिया गठबंधन के सभी दल धर्मनिरपेक्षता, शांति और सद्भाव में विश्वास रखते हैं. हम सभी चाहते हैं कि झारखंड आगे बढ़े और यहां के लोगों का और विकास हो. हमलोग एकजुट होकर झारखंड में चुनाव लड़ेंगे. छह सीटों पर आरजेडी के उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं, हम पूरी ताकत के साथ यहां लड़ रहे हैं. हमारी जीत निश्चित है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments