HomeBiharRJD कार्यालय में हुई अहम बैठक, कई मंत्री हुए शामिल, क्या हुई...

RJD कार्यालय में हुई अहम बैठक, कई मंत्री हुए शामिल, क्या हुई बात, आलोक मेहता ने सब बताया

लाइव सिटीज पटना: बिहार में हुई हिंसा को लेकर सियासत तेज है. इस बीच नालंदा और सासाराम हिंसा मामले को लेकर आरजेडी प्रदेश कार्यालय में बैठक हुई. इस बैठक में कई विभाग के मंत्री के अलावे अल्पसंख्यक विधायकों ने भी हिस्सा लिया. इस बैठक में महागठबंधन की सरकार में राजद कोटे के मंत्री आलोक मेहता ,शमीम अहमद, इसराइल मंसूरी के अलावा कई अन्य अल्पसंख्यक विधायक भी उपस्थित रहे. इस बैठक में नालंदा और सासाराम हिंसा मामले पर हालात सामान्य किए जाने पर चर्चा हुई.

बैठक को लेकर राज्य के भूमि और राजस्व सुधार विभाग मंत्री सह पार्टी प्रधान महासचिव आलोक कुमार मेहता ने बताया कि अभी के हालात पर चर्चा हुई. इसमें सभी सदस्य भी उपस्थित रहे. इस हिंसा को हमारी पार्टी और हमारा महागठबंधन किस रूप में ले रहा है? इस विषय पर भी चर्चा हुआ है. इस तरह की हिंसा से राज्य का काफी खराब हालत बना है. उसे नार्मल करने और उनलोगों के बीच में जागरूकता और सद्भावना का वातावरण बनाकर हमलोग उसे पाटने का काम करेंगे.

वहीं नालंदा और सासाराम के दौरे पर आलोक कुमार मेहता ने कहा कि इस मसले पर हमलोग विचार कर रहे हैं. अभी सरकारी स्तर पर जो किया जा सकता है. उसे पूरी अच्छे तरीके से किया जा रहा है. उसके साथ ही साथ पार्टी भी इस पर काम कर रही है. बता दें कि बिहार में हिंसा का दौर थमने के बाद अब राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. बीजेपी और महागठबंधन के नेता एक दूसरे पर हमलावर है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments