HomeBihar'PM मोदी किसी से डरते हैं तो वो हैं नीतीश कुमार', मंत्री...

‘PM मोदी किसी से डरते हैं तो वो हैं नीतीश कुमार’, मंत्री बनते ही खूब गरजे रत्नेश सदा

लाइव सिटीज पटना: जीतन राम मांझी के बेटे संतोष सुमन के इस्तीफे के बाद शुक्रवार को नीतीश कैबिनेट विस्तार हुआ. सहरसा जिले के सोनबरसा से जेडीयू विधायक रत्नेश सदा नीतीश सरकार में मंत्री बने हैं. मंत्री पद की शपथ लेने के बाद रत्नेश सदा ने पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. रत्नेश सदा ने नीतीश कुमार का गुणगान करते हुए कहा कि देश में पीएम मोदी अगर किसी से डरते हैं तो उसका नाम नीतीश कुमार है. नीतीश विपक्ष को एकजुट कर देंगे.

जेडीयू विधायक और मंत्री पद की शपथ लेने वाले रत्नेश सदा ने आगे कहा कि केंद्र सरकार बिहार की मदद नहीं कर रही. बिहार के हक का पैसा रोक कर रखी है. उन्होंने कहा कि उनके विभाग के जो भी अधूरे काम हैं वो सबसे पहले उसको पूरा करेंगे. उन्होंने कहा कि गरीबों का काम पहले होगा. युवाओं को रोजगार मिलेगा. काम करने में विश्वास रखते हैं. काम करके जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे.

वहीं मंत्री रत्नेश सदा ने जीतनराम मांझी पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने जीतनराम मांझी को विधायक से लेकर सीएम तक बनाया. नीतीश कुमार के कारण ही जीतनराम मांझी के बेटे मंत्री बने. उन्होंने यह भी कहा कि कर्म के आधार पर मुझे लोग जानते हैं, मांझी के बेटे होने के कारण संतोष मांझी को लोग जानते हैं, मेरे पीछे नीतीश कुमार हैं.

बता दें कि जीतन राम मांझी के बेटे संतोष सुमन के इस्तीफे के बाद शुक्रवार को नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ है. जेडीयू विधायक रत्नेश सदा मंत्री बने हैं. पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के बेटे और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सुमन ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद जेडीयू ने रत्नेश सदा का नाम फाइनल किया था. रत्नेश सदा को जीतन राम मांझी के बेटे डॉ. संतोष सुमन का ही एससी-एसटी कल्याण विभाग दिया गया है. कैबिनेट सचिवालय ने इसको लेकर अधिसूचना जारी कर दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments