HomeBiharमैं कल से ही मोदी का झंडा ढोने के लिए तैयार हूं,...

मैं कल से ही मोदी का झंडा ढोने के लिए तैयार हूं, प्रशांत किशोर ऐसा क्यों बोले

लाइव सिटीज पटना: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने लोगों को जागरूक करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है. प्रशांत किशोर ने राज्य में जनता के मुद्दों पर बीजेपी के सांसदों की सक्रियता के बारे में महत्वपूर्ण बात कही है. दरअसल प्रशांत किशोर
फिलहाल समस्तीपुर में स्वास्थ्य कारणों से अपनी जन सुराज पदयात्रा रोक दी है. हालांकि बयान जारी कर वह अपनी बात लोगों के बीच रख रहे हैं. इसी कड़ी में पीके पीएम मोदी पर हमला बोला है.

प्रशांत किशोर ने कहा कि साल 2014 में बीजेपी के पीएम प्रत्याशी नरेंद्र मोदी का चुनावी प्रचार-प्रसार पूरे देश में मैं ही कर रहा था. बिहार में लगभग हर घर से हम लोगों ने मोदी को वोट दिया था. आज जो भी मोदी समर्थक हैं, उनको बता दे रहे हैं कि मोदी पिछले नौ सालों से प्रधानमंत्री हैं, उनके प्रधानमंत्री बनने से बिहार का फायदा हुआ या नहीं ये छोड़ दीजिए. उन्होंने बिहार के विकास के लिए आज तक एक भी बैठक तक नहीं की है.

प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में फैक्ट्री और रोजगार आए या नहीं इस बात को भी छोड़ दीजिए. मैं आपको खुली चुनौती दे रहा हूं कि मोदी इन नौ सालों में मोदी ने बिहार के विकास के लिए एक भी बैठक अगर की है और आप लोगों में से कोई इसका प्रमाण मुझे दिखा दे तो मैं कल से ही मोदी का झंडा ढोने के लिए तैयार हूं.

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने बिहार के विकास के लिए आज तक एक भी बैठक तक नहीं की है. आपने और हमने राज्य की 40 लोकसभा सीटों में से 39 सांसद एनडीए को जिता दिया. मोदी के नाम पर बिहार की जनता ने “मरे हुए” लोगों को सांसद बना दिया, लेकिन उन्होंने बिहार की जनता के लिए कुछ नहीं किया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments