HomeBiharऐ अमित शाह, कलेजे में दम है तो बताओ न, नहीं तो...

ऐ अमित शाह, कलेजे में दम है तो बताओ न, नहीं तो माफ़ी मांगों, CM नीतीश की पार्टी का बड़ा हमला

लाइव सिटीज पटना: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने नवादा के हिसुआ स्थित इंटर विद्यालय के मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि मुझे सासाराम जाना था लेकिन हिंसा भड़की है. गोली चल रही है. वहीं अमित शाह ने यह भी कहा कि 2025 चुनाव में बीजेपी की बिहार में सरकार बनवा दीजिए. दंगा करने वालों को उल्टा करके सीधा कर देंगे. वहीं अब जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है. उन्होंने सासाराम मामले को लेकर अमित शाह को चुनौती दी है.

दरअसल बिहार हिंसा में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रामनवमी जुलूस के दौरान बिहारशरीफ में हुई घटना में मृत व्यक्ति के पिता एवं भाई से दूरभाष पर बात कर अपनी संवेदना व्यक्ति की और घटना की पूरी जानकारी ली. इस पर जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने केंद्रीय गृह मंत्री को चुनौती देते हुए कहा कि ऐ अमित शाह, कलेजे में दम है तो बताओ न सासाराम में जिसकी हत्या हुई है. उसका नाम और मोबाइल नंबर जारी करो नहीं तो माफ़ी मांगों.

केंद्र गृह मंत्री के संबोधन को लेकर जदयू के प्रवक्ता ने कहा कि देश के गृह मंत्री गैर जिम्मेदाराना बयान देकर बिहार को बदनाम करना चाहते हैं. नीरज कुमार ने कहा कि गृह मंत्री संघीय ढांचे को गैर जिम्मेदाराना तरीके से ध्वस्त कर रहे हैं. बिहार में जनता की ओर से चुने हुए मुख्यमंत्री से बात नहीं की, लेकिन गृहमंत्री ने राज्यपाल से बातचीत की. उन्होंने कहा कि रजौली विद्युत तापघर को लेकर झूठा बयान दिया गया. वे इसका स्वीकृति पत्र जारी करें.

नीरज कुमार ने अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस धरती पर जाकर अमित शाह सभा को संबोधित कर रहे थे. वहां उन्होंने श्री बाबू का नाम तक नहीं लिया जो श्री बाबू बिहार के आधुनिक युग के निर्माता रहे हैं. जदयू प्रवक्ता ने आगे कहा कि हिसुआ से महज 12 किलोमीटर पर खंडवा गांव है. जहां पर श्री बाबू की जन्मस्थली है. गृह मंत्री का उनके स्थली पर जाना तो छोड़िए उन्होंने उनका नाम लेना भी मुनासिब नहीं समझा. यह श्री बाबू का अपमान है. उन्होंने कहा कि श्री बाबू के इस अपमान को बिहार नहीं सहेगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments