HomeBiharहेना शहाब और ओसामा शहाब RJD में शामिल, विधानसभा चुनाव से पहले...

हेना शहाब और ओसामा शहाब RJD में शामिल, विधानसभा चुनाव से पहले तेजस्वी का बड़ा दांव

लाइव सिटीज, पटना: सिवान के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन और आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के परिवार के बीच सुलह के बाद आज हेना शहाब और ओसामा शहाब राष्ट्रीय जनता दल में शामिल हो गए. पटना स्थित राबड़ी आवास में दोनों ने पार्टी की सदस्यता ली. बिहार विधानसभा चुनाव से पहले आरजेडी में हेना और ओसामा की एंट्री को तेजस्वी यादव को बड़ा सियासी दांव माना जा रहा है.

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, वरीय नेता अब्दुल बारी सिद्दकी समेत कई वरीय नेता मौजूद रहे। तेजस्वी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि ओसामा और उनके परिवार से राजद का काफी पुराना रिश्ता रहा है। वह राजद में शामिल हो चुके हैं। आगामी चुनाव में वह राजद की ओर से मैदान में उतरेंगे। आज हम सभी लोग एकजुट हुए हैं. और हम सब मिलकर पार्टी को एकजुट होकर मजबूत करने का काम करेंगे। सांप्रदायिक शक्तियों को भगाने का काम करेंगे. 

इससे पहले शनिवार देर रात को ओसामा राबड़ी आवास पहुंचे थे। यहां राजद सुप्रीमो लालू यादव और तेजस्वी यादव से मुलाकात की। लालू का पैर छूकर ओसामा ने आशीष लिया। इसके बाद करीब एक घंटे तक बातचीत हुई। इधर, गोरिया कोठी की पूर्व प्रत्याशी नूतन वर्मा, राजद के पूर्व जिलाध्यक्ष परमात्मा राम और हीना शहाब राजद में शामिल हुए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments