HomeBiharहरिवंश सिंह ने पद के लिए जमीर बेच दिया, राज्यसभा के उपसभापति...

हरिवंश सिंह ने पद के लिए जमीर बेच दिया, राज्यसभा के उपसभापति पर भड़की CM नीतीश की पार्टी

लाइव सिटीज पटना: नए संसद भवन को लेकर जारी सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. नए संसद भवन उद्घाटन समारोह में JDU सांसद राज्य सभा के उपसभापति हरिवंश सिंह के शामिल होने पर पार्टी ने कड़ा रुख अपनाया है. जदयू ने यहां तक कह दिया कि हरिवंश सिंह ने पद के लिए जमीर बेच दिया. नीरज कुमार ने कहा कि जहां राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति का अपमान किया गया हो उस कार्यक्रम में जाकर उन्होंने तय कर दिया कि पद के लिए जमीर को भी बेचा जा सकता है.

दरअसल नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति से नहीं कराने के कारण जदयू सहित 19 विपक्षी दलों ने इसका बहिष्कार किया था. हालांकि जदयू के राज्य सभा सांसद हरिवंश राज्य सभा के उप सभापति के नाते इसमें शामिल भी हुए और कार्यक्रम में संदेश भी पढ़ा. जिसको लेकर जदयू ने अपने ही सांसद पर हमला बोला है.

जेडीयू मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि हरिवंश सिंह ने पद के लिए जमीर बेच दिया है. राज्य सभा के सभापति को नहीं बुलाया गया लेकिन आप समारोह में चले गए. आपने पार्टी की नीतियों के खिलाफ काम किया है इसीलिए आगे पार्टी नेतृत्व फैसला लेगा. जेडीयू सहित 19 विपक्षी दलों के विरोध के बाद भी जेडीयू के राज्य सभा सांसद हरिवंश राज्यसभा के उप सभापति के नाते इस कार्यक्रम में शामिल हुए और कार्यक्रम में संदेश भी पढ़ा. इसे लेकर अब जेडीयू एक्शन में नजर आने लगी है.

बता दें कि नए संसद भवन के उद्घाटन कार्यक्रम में मुख्य मंच पर मात्र 3 नेता ही बैठे थे. PM मोदी, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला और राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश. इतना ही नहीं राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश ने नए संसद भवन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के द्वारा भेजा गया संदेश भी पढ़ा. जिसको लेकर अब जेडीयू एक्शन में नजर आने लगी है. जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने साफ कहा है कि आपने पार्टी की नीतियों के खिलाफ काम किया है इसीलिए आगे पार्टी नेतृत्व फैसला लेगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments