HomeBiharकेन्द्रीय मंत्री जीतन राम मांझी के पदभार ग्रहण करने पर हम (से.)...

केन्द्रीय मंत्री जीतन राम मांझी के पदभार ग्रहण करने पर हम (से.) प्रवक्ता श्याम सुंदर शरण ने दी बधाई, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, गया: सांसद सह हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा (से.) के संरक्षक जीतन राम मांझी ने आज मोदी 3.0 में केन्द्रीय सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्रालय का कार्यभार ग्रहण कर लिया है.इस अवसर पर हम (से.) के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्याम सुंदर शरण ने बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आज का दिन गया लोकसभा समेत तमाम गरीब वर्ग की जनता के लिए अत्यंत हर्ष और गर्व का है, क्योंकि  जीतन राम मांझी ने केन्द्रीय मंत्री के रूप में पदभार ग्रहण किया है.उनका वर्षों का राजनीतिक अनुभव और समाज सेवा के प्रति उनकी निष्ठा और गया की जनता के आशीर्वाद ने उन्हें यह मौक़ा दिया है. मुझे पूर्ण विश्वास है कि उनके नेतृत्व में देश के विकास को नई दिशा मिलेगी और समाज के सभी वर्गों को लाभ होगा.

उन्होंने आगे कहा की जीतन राम मांझी ने हमेशा से ही समाज के वंचित और पिछड़े वर्गों के उत्थान के लिए कार्य किया है. बिहार में मुख्यमंत्री और विधायक रहते उन्होंने अपनी पूरी जिन्दगी समाज की उन्नति को समर्पित कर दी. इसलिए उनके नेतृत्व में हमें विश्वास है कि सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्रालय के अंतर्गत देशहित में महत्वपूर्ण कदम उठाए जाएंगे. मैं उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूँ.मुझे पूरा विश्वास है कि मांझी का यह नया पदभार देश की राजनीति में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित होगा.

वहीं, मांझी के पदभार ग्रहण करने के अवसर पर देशभर से बधाई संदेश प्राप्त हो रहे हैं. उनके समर्थकों और प्रशंसकों में उत्साह का माहौल है. सभी ने उनके नए पदभार के लिए शुभकामनाएं दीं और विश्वास जताया कि उनके नेतृत्व में देश नई ऊँचाइयों को छुएगा.

जीतन राम मांझी ने भी अपने संबोधन में प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी, बिहार के मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार के साथ गया की जनता का आभार व्यक्त किया और कहा, “मैं इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी को निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हूँ और आपके समर्थन और विश्वास के लिए आभारी हूँ. मैं देश के विकास और समृद्धि के लिए हर संभव प्रयास करूंगा.” इस अवसर पर उन्होंने केन्द्रीय कैबिनेट के अन्य मंत्रियों को भी बधाई एवं शुभकामनाएं दी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments