HomeBiharगिरिराज सिंह का बड़ा बयान, कहा- हर हिंदू के घर में देवी-देवताओं...

गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, कहा- हर हिंदू के घर में देवी-देवताओं के अस्त्र-शस्‍त्र की होनी चाहिए पूजा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के सीतामढ़ी शहर में भाजपा विधायक द्वारा लोगों में तलवार और रामायण बांटने के बाद बिहार की राजनीति गरमा गई है। विपक्ष ने इसे लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं।केंद्रीय कपड़ा मंत्री गिरिराज सिंह ने इस मामले में कहा, अगर हम सनातन धर्म के लोग दुर्गा पूजा में मां की पूजा अस्त्र-शस्त्र के साथ करते हैं, तो इसमें कुछ गलत नहीं है। मैं आरोप लगाने वाले आरजेडी के लोगों से पूछना चाहता हूं, जब आप टोकरी लेकर फुलवारी शरीफ में जाते हो, तब क्या होता है। अगर इस्‍लाम में यह सही है, तो हमारे देवी-देवताओं के हाथों में अस्त्र-शस्त्र होते हैं, उनको बांटने में क्या गलत है।

उन्होंने कहा कि दुर्गा माता के साथ यदि कोई अस्त्र लेकर जा रहा था, तो यह सौभाग्य की बात है। मैं तो कहूंगा कि हर हिंदू के घर में देवी-देवताओं के शस्त्रों की पूजा होनी चाहिए और उन्हें घर में रखना चाहिए, ताकि उनकी पूजा से हमारी रक्षा हो सके।

युवाओं को इंटर्नशिप के तहत सरकार द्वारा पांच हजार रुपये दिए जाने पर गिरिराज सिंह ने कहा, इंदिरा गांधी ने कहा था गरीबी हटाओ, लेकिन अपनी गरीबी हटाते रहे, और गरीब मरता रहा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकाला है। सवा लाख युवा इंटर्नशिप के तहत काम भी सीखेंगे और उन्हें पांच हजार रुपये भी दिए जाएंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments