HomeBiharJDU की मांग पर भड़क गए गिरिराज सिंह, कहा-विनाश काले विपरीत बुद्धि

JDU की मांग पर भड़क गए गिरिराज सिंह, कहा-विनाश काले विपरीत बुद्धि

लाइव सिटीज पटना: बिहार में जदयू सांसद कौशलेंद्र कुमार द्वारा बजरंग दल पर बैन लगा देने की मांग को लेकर सियासत तेज हो गई है. इसके विरोध और समर्थन में बयानबाजियां भी तेज हो गई है. बीजेपी ने कहा है कि सिर्फ मुसलमानों का वोट हासिल करने के लिए जेडीयू और आरजेडी के लोग इस तरह की बात कर रहे हैं. बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि जबतक सनातन का बच्चा-बच्चा जीवित रहेगा बजरंगबली और बजरंग दल पर रोक लगने नहीं दिया जाएगा.

मुजफ्फरपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने जेडीयू पर जोरदार हमला बोला. गिरिराज सिंह ने कहा है कि जो लोग बजरंगबली और बजरंग दल पर रोक लगाने की बात कह रहे हैं वे समाज में विभेद पैदा करना चाह रहे हैं. मुसलमानों का वोट लेने के लिए वे इस तरह की बात बोलते रहते हैं लेकिन जबतक सनातन धर्म का बच्चा बच्चा जीवित रहेगा बजरंग दल और बजरंगबली पर रोक नहीं लगने दिया जाएगा, उसका बीजेपी विरोध करेगी. जेडीयू सांसद की इस मांग पर गिरिराज सिंह ने कहा कि विनाश काले विपरीत बुद्धि.

गिरिराज सिंह से जब जातिगत गणना पर हाईकोर्ट की ओर से रोक लगाने की बाबत सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं इसका विरोधी नहीं हूं. यह होना चाहिए, लेकिन सरकार पहले हिसाब दे कि हिन्दू धर्म के कितने दलित समाज और पिछड़ी जाति के लोगों को नए सिरे से नौकरी मिली है और सरकार ने उसके लिए क्या कुछ किया है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के इस बयान के बाद एक बार फिर राजनीतिक सरगर्मी बिहार में बढ़ गयी है.

वहीं बजरंग दल पर बैन लगाने वाले बयान पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि जब हमारी सरकार बनेगी तो इसपर रणनीति बनाएंगे. दरअसल नीतीश की पार्टी के ही सांसद कौशलेंद्र कुमार ने बिहार में बजरंग दल को बैन करने की मांग की है. उनकी इस मांग पर विपक्ष हमलावर है. कौशलेंद्र कुमार नालंदा से सांसद हैं. उन्होंने कहा था कि बिहार में बजरंग दल संगठन पर प्रतिबंध लगाना चाहिए. बजरंग दल को हमलोग बैन कर देंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments