HomeBiharगया: महिला ने तीन बच्चों को फंदे पर लटकाया फिर फांसी लगाकर...

गया: महिला ने तीन बच्चों को फंदे पर लटकाया फिर फांसी लगाकर दे दी जान, SP खुद कर रहे जांच

लाइव सिटीज पटना: बिहार के गया से चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक महिला ने अपने तीन बच्चों को फंदे पर लटका दिया और फिर खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.घटना की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं इस घटना को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही है.

मैगरा थाना क्षेत्र के इस चर्चित केस में गया के सिटी एसपी हिमांशु ने एफएसएल टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर बारीकी से हरेक प्वाइंट्स की जांच की है. तीन बच्चों के साथ महिला की आत्महत्या का मामला नारायणपुर पंचायत के पिपरवार गांव का है. यहां पनछंदा टोला में शुक्रवार को मालती देवी ने तीन बच्चों हत्या कर खुद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. वहीं मृत महिला के परिजनों ने पति पर आरोप लगाए, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को पकड़ा है.

पूरा मामला गया के मैगरा थाना इलाके का है, जहां एक महिला ने तीन बच्चों को फांसी पर लटका कर मारा. फिर खुद भी आत्महत्या कर ली. इस मामले में एसपी सिटी हिमांशु ने बताया कि हमने शवों को कब्जे में लिया है. मृतक महिला की पहचान मालती देवी के तौर पर हुई है. महिला के परिजनों ने पति पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया. इसी के चलते महिला ने खौफनाक कदम उठाया. एसपी सिटी हिमांशु ने बताया कि हमने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

सिटी एसपी हिमांशु ने बताया कि घटना के विभिन्न एंगल से जांच की जा रही. इसमें आवश्यक कार्रवाई के निर्देश भी दिए गए हैं. सिटी एसपी ने बताया कि महिला ने पहले तीनों बच्चों को फंदे पर लटकाया. उसके बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना का मामला दर्ज कर ली गई. मृतका के परिजनों ने आरोप लगाए गए थे कि उसका पति चंदन भारती उसे प्रताड़ित करता और मारपीट करता था. ऐसे में आरोपी पति को गिरफ्तार किया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments