HomeBiharबेगूसराय शूटआउट के चारों आरोपी हिरासत में, सभी से पूछताछ जारी

बेगूसराय शूटआउट के चारों आरोपी हिरासत में, सभी से पूछताछ जारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बेगूसराय गोलीकांड में लिप्त चारो दशहतगर्दों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि दो आरोपितों को पुलिस ने कोर्ट परिसर के पास से उठाया है जबकि एक आरोपित ट्रेन से रांची भागने के फिराक में था. लेकिन जमुई के झाझा स्टेशन से एक ट्रेन में पकड़ा गया. बेगूसराय पुलिस आज इस गोलीकांड मामले का खुलासा करेगी.

बेगूसराय में एनएच-28 एवं 31 पर मंगलवार की शाम हुए गोलीकांड मामले के आरोपित दशहतगर्द दबोचे जा चुके हैं. इस घटना में लिप्त एक अपराधी केशव कुमार को पुलिस ने जमुई जिला के झाझा स्टेशन से गिरफ्तार किया है. वह झाझा स्टेशन से रांची भागने की फिराक में था. लेकिन पुलिस ने उसे मौर्य एक्सप्रेस ट्रेन में ही पकड़ लिया. गिरफ्तार आरोपित केशव कुमार उर्फ नागा पिता राम विनय सिंह है जो बेगूसराय के बीहट के वार्ड संख्या 16 का रहने वाला है.

गिरफ्तार आरोपित झाझा से ट्रेन पकड़कर रांची भागने की तैयारी में था. अपराध में लिप्त उसके अन्य साथियों के पकड़े जाने की सूचना है. ऐसी जानकारी मिल रही है कि जब संदिग्धों की तस्वीर जारी कर दी गयी तो केशव के 3 साथी पकड़ लिये गये. वहीं पकड़े जाने के भय से यह झारखंड भागने की कोशिश में था. लेकिन तीन जिलों की पुलिस इसका पीछा करते स्टेशन पहुंची और दबोच लिया. हालाकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि पुलिस ने नहीं की है.

बताते चलें कि मंगलवार को बेगूसराय में 4 दशहतगर्दों ने मनमाने तरीके से राह चलते लोगों को गोली मारी. करीब 25 किलोमीटर तक बाइक सवार अपराधियों ने मौत का खेल खेला. वहीं फरार आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस ने इनपर इनाम तक घोषित कर दिया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments