HomeBiharभाजपा के पूर्व सांसद आर के सिन्हा और ऋतुराज सिन्हा ने सुशील...

भाजपा के पूर्व सांसद आर के सिन्हा और ऋतुराज सिन्हा ने सुशील मोदी के निधन पर किया गहरा शोक प्रकट, कही ये बात

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी का सोमवार को निधन हो गया। दिल्ली के AIIMS में उन्होंने आखिरी सांस ली. सुशील कुमार मोदी कैंसर से पीड़ित थे और कुछ ही दिनों पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी दी थी।

वहीं, सुशील कुमार मोदी के निधन पर पूर्व सांसद आर के सिन्हा ने शोक प्रकट की है। पूर्व सांसद आर के सिन्हा ने अपने शोक संदेश में बताया की सुशील जी मेरे छोटे भाई समान थे । साठ के दशक में जब हम दोनों स्कूल में पढ़ते थे , तब मैं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की की गर्दनीबाग शाखा का मुख्य शिक्षक था और सुशील जी राजेंद्र नगर शाखा के मुख्य शिक्षक थे ।

1966 में मैं भागलपुर में संघ शिक्षा वर्ग में भाग लेने गया और वहीं पंडित दीन दयाल उपाध्याय जी ने मुझे भारतीय जनसंघ के काम में लगा दिया । 1967 में आम चुनाव थे अतः संघ शिक्षा वर्ग द्वितीय वर्ष में शामिल नहीं हो पाया।

1968 में जब मैं बिहार शरीफ़ में द्वितीय वर्ष संघ शिक्षा वर्ग के लिए गया तब सुशील जी के घर – परिवार में सबको कई तरह से समझा बुझाकर उन्हें भी प्रथम वर्ष संघ शिक्षा वर्ग के लिए ले गया । अभी जब सुशील मोदी के कैंसर का समाचार मिला तब मैं दिल्ली से आया और उनके राजेंद्र नगर आवास पर जाकर मिला भी था । यह अत्यंत दुर्भाग्य का विषय है कि सुशील जी हमें इतनी जल्दी छोड़कर चले गये ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments