HomeBiharतेजस्वी की बेटी कात्यायनी से मिले बड़े पापा तेज प्रताप यादव, कहा-पूरे...

तेजस्वी की बेटी कात्यायनी से मिले बड़े पापा तेज प्रताप यादव, कहा-पूरे परिवार का नाम रौशन करो, खुशी को शब्दों में बयान नहीं कर सकता

लाइव सिटीज पटना: बिहार के मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपनी बेटी का नाम के ऐलान कर दिया है. तेजस्वी ने चैत्र नवरात्र में पैदा हुई अपनी बेटी का नाम कात्यायनी रखा है. इस बीच बिहार सरकार में मंत्री व तेजस्वी के बड़े भाई तेज प्रताप यादव ने नन्हीं परी कात्यायनी से मुलाकात की. उन्होंने दिल्ली जाकर तेजस्वी की बेटी से मुलाकात की और उस पर अपना प्यार लुटाया. तेज प्रताप यादव ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है.

बिहार सरकार में मंत्री और लालू यादव कर बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने आज दिल्ली में तेजस्वी की नन्हीं बेटी कात्यायनी से मुलाकात की. तेज प्रताप ने ट्वीट कर लिखा है कि नन्हीं सी परी से मिलकर आज जो खुशी और सुकून की अनुभूति हुई, उसे शब्दों में बयान नही कर सकता. पूरे परिवार का नाम रौशन करो,सदा खुश रहो, यही ईश्वर से प्रार्थना है मेरी.

इससे पहले तेजस्वी यादव ने चैत्र नवरात्र में पैदा हुई अपनी बेटी का नाम कात्यायनी रखा है. बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. बता दें कि 27 मार्च को तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री ने एक बच्ची को जन्म दिया था. बच्ची के आने के बाद से ही पूरा लालू परिवार काफी खुश है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सभी को बताया है कि उनकी बेटी का नाम कात्यायनी हैं. तेजस्वी ने कहा कि प्यारी सी सुपुत्री के जन्म पर आप सभी ने अपना प्रेम, आशीर्वाद और शुभकामनाएँ देकर हमारी खुशियों को कई गुणा बढ़ाया, इसके लिए दिल की गहराइयों से आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद और आभार प्रकट करता हूँ। बच्ची के दादा श्री लालू प्रसाद यादव जी ने बेटी का नाम कात्यायनी” रखा है. वहीं तेजस्वी यादव की बहन रोहिणी ने भी ट्वीट कर अपने परिवार में नए मेहमान का स्वागत करते हुए कहा कि, “Welcome my baby KATYAYANI तू जानी जाएगी उनके नाम से. दुनिया जिन्हें पूजती है भक्ति भाव से”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments