HomeBiharनीतीश-ललन बाबू के लिए दरवाजे बंद, अमित शाह बोले-लालू जी भूल जाओ...

नीतीश-ललन बाबू के लिए दरवाजे बंद, अमित शाह बोले-लालू जी भूल जाओ कि नीतीश आपके बेटे को CM बनाएंगे

लाइव सिटीज पटना: बिहार के नवादा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और महागठबंधन सरकार पर जमकर हमला बोला. वहीं गृह मंत्री ने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को सलाह देते हुए कहा कि लालू जी भूल जाओ कि नीतीश कुमार आपके बेटे तेजस्वी यादव को CM बनाएंगे. गृह मंत्री ने अमित शाह जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव के बाद बिहार में महागठबंधन की सरकार गिर जाएगी और बीजेपी की सरकार बनेगी.

नवादा में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर दंगा करने वालों को उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम करेंगे. हम वोट बैंक की राजनीति नहीं करते. हमारी सरकार में दंगे नहीं होते हैं. नीतीश कुमार के लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा बंद रहेंगे. अमित शाह ने कहा कि मैं बिहार की जनता और ललन बाबू को स्पष्ट कहना चाहता हूं कि चुनाव परिणामों के बाद भी नीतीश कुमार के लिए भाजपा के दरवाजे बंद रहेंगे. हमेशा के लिए बंद रहेंगे.

अमित शाह ने रविवार को नवादा के हिसुआ में सम्राट अशोक जयंती कार्यक्रम को करीब 15 मिनट तक संबोधित किया. गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि नीतीश बाबू को PM बनना है, तेजस्वी को CM बनना है. इनके बीच बिहार की जनता पिस रही है, लेकिन देश की जनता ने तय किया है कि मोदी को तीसरी बार भी प्रधानमंत्री बनाएंगे. इसलिए लालू जी आप ये भूल जाओ कि नीतीश कुमार आपके बेटे को मुख्यमंत्री बनाएंगे. अमित शाह ने कहा कि लालू के बेटे ने नीतीश को सांप, पलटूराम और यहां तक की गिरगिट भी कह डाला, लेकिन नीतीश बाबू प्रधानमंत्री बनने के लिए उनके साथ चले गए.

वहीं सासाराम में हिंसा के बाद कार्यक्रम रद्द होने पर अमित शाह ने कहा कि मुझे सासाराम जाना था, वहां सम्राट अशोक की जयंती पर कार्यक्रम होना था, लेकिन दुर्भाग्य है कि वहां लोग मारे जा रहे हैं. गोलियां चल रही हैं. इसलिए वहीं जा सका, मैं वहां की जनता से यहीं से क्षमा मांगता हूं. अगले दौरे में मैं सासाराम में सभा जरूर करूंगा. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि बिहार में जल्द ही शांति हो. अमित शाह ने कहा कि मैंने राज्यपाल को फोन किया तो ललन सिंह बुरा मान गए. वे कहते हैं कि बिहार में क्यों हस्तक्षेप कर रहे हैं. नीतीश कुमार की सत्ता की भूख ने आपको लालू की गोद में बैठने पर मजबूर कर दिया. हमारी कोई मजबूरी नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments