HomeBiharदरभंगा में खूब गरजे डिप्टी CM, कहा-राहुल गांधी पीएम नहीं बनने वाले...

दरभंगा में खूब गरजे डिप्टी CM, कहा-राहुल गांधी पीएम नहीं बनने वाले हैं न ही उनकी किस्मत में..

लाइव सिटीज पटना: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य दरभंगा पहुंचते ही राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कश्मीर के लाल चौक पर तिरंगा राहुल गांधी के फहराने पर कड़ी आपत्ति जाहिर करते हुए कहा कि उन्होंने तिरंगे का अपमान किया है. उन्हें तिरंगा फहराने से पहले तिरंगे का सम्मान करना सीखना चाहिए. उन्होंने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस को भारत जोड़ो यात्रा के बदले भारत समझो यात्रा करना चाहिए था. दरअसल भारत जोड़ो यात्रा के दौरान आज श्रीनगर के लाल चौक पर राहुल गांधी द्वारा तिरंगा झंडा फहराया गया.

दरअसल यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य दरभंगा में बिहार बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कश्मीर के लाल चौक पर राहुल गांधी के तिरंगा फहराने पर आपत्ति जाहिर करते हुए कहा कि उन्होंने तिरंगे का अपमान किया है. उन्हें तिरंगा फहराने से पहले तिरंगे का सम्मान करना सीखना चाहिए. वहीं केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनने की जल्दीबाजी में हैं. लेकिन राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री न तो बनने वाले है. न ही उनकी किस्मत में प्रधानमंत्री बनना लिखा है.

कश्मीर के लाल चौक पर राहुल गांधी द्वारा तिरंगा फहराने पर सवाल खड़े करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राहुल गांधी तिरंगे का सम्मान करना नहीं जानते है. जहां उन्होंने तिरंगा फहराया वहां तिरंगे से ज्यादा ऊंची उनकी अपनी कटआउट वाली तस्वीर लगी थी. केशव प्रसाद मौर्य इसे न सिर्फ तिरंगे के अपमान से जोड़ देख रही है बल्कि राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस को भारत जोड़ो यात्रा के बदले भारत समझो यात्रा करना चाहिए था. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मोदी सरकार के बाद देश भर में हालात बदले हैं. अब लोग कहीं भी तिरंगा फहरा सकते है. कश्मीर में ही हालात अब बदल चुके हैं.

बता दें कि कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ रविवार (29) को श्रीनगर में समाप्त हो गई. यह यात्रा राहुल गांधी की अगुवाई में चल रही थी. यात्रा समाप्त होने पर राहुल गांधी ने प्रेस क्रॉन्फ्रेंस की. राहुल गांधी ने यात्रा के अपने अनुभवों को साझा किया, साथ ही केंद्र की बीजेपी नीत सरकार पर निशाना साधा. राहुल गांधी ने श्रीनगर में अपनी प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि अगर घाटी में हालात सामान्य हैं तो गृह मंत्री अमित शाह यहां आएं. यहां धमाके हो रहे हैं, टारगेट किलिंग हो रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments