HomeBiharदरभंगा: आपस में ही भिड़ गए BJP के दो विधायक, मामला थाने...

दरभंगा: आपस में ही भिड़ गए BJP के दो विधायक, मामला थाने तक पहुंच गया, केस भी..

लाइव सिटीज: बिहार के दरभंगा जिले के दो बीजेपी विधायक आपस में ही भिड़ गए. एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी और सोशल मीडिया के जरिए निशाना साधने के बाद मामला थाना तक पहुंच गया. इतना ही नहीं एक विधायक ने दूसरे विधायक के बेटे के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया है. उनके ऊपर सोशल मीडिया पर झूठा आरोप लगाकर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया गया है. पुलिस केस दर्ज कर छानबीन में जुटी है.

दरअसल यह पूरा मामला है, बीजेपी के केवटी विधायक मुरारी मोहन झा और अलीनगर के भाजपा विधायक मिश्री लाल यादव के बीच का. केवटी विधायक मुरारी मोहन झा ने अलीनगर विधायक के पुत्र धीरेन्द्र कुमार पर सोशल मीडिया के माध्यम से उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए बहादुरपुर थाना में केस दर्ज करवाया है. उन्होंने अपने आवेदन मे लिखा है कि धीरेंद्र कुमार धीरज ने सोशल मीडिया पर उनके विरुद्ध अपमानजनक ओर आपत्तिजनक पोस्ट करके उनकी छवि खराब करने का काम किया है. उन्होंने बताया है कि धीरेंद्र कुमार धीरज 18 मई को मेरे विरुद्ध अपने फेसबुक पेज पर एक अपमानजनक पोस्ट किया है. इस पोस्ट की वजह से मेरे आत्मसम्मान को क्षति पहुंची है.

वहीं केवटी विधायक मुरारी मोहन झा ने कहा है कि धीरेंद्र कुमार धीरज ने फेसबुक पेज पर अपने पोस्ट के माध्यम से मो. इकबाल अंसारी की तस्वीर लगाते हुए लिखा है कि इस महापुरुष को आप पहचानते होंगे. ये केवटी पंचायत के पंचायत समिति के पति मो. इकबाल अंसारी हैं. जो केवटी के विधायक मुरारी मोहन झा के आशीर्वाद से शराब का अवैध धंधा करते हैं, लेकिन केवटी पुलिस ने हिम्मत दिखा कर इन्हें गिरफ्तार किया है. विधायक अपना होटल चलाते हैं और अपने लोगों से अवैध शराब बेचवाते हैं. केवटी को कलंकित करवाने वाले इस विधायक को जनता माफ नही करेगी.

वहीं बेटे के खिलाफ केस दर्ज होने पर अलीनगर से भाजपा विधायक मिश्रीलाल यादव ने कहा कि इस संबंध में मुझे कोई जानकारी नही है. मुरारी मोहन झा केवटी से भाजपा विधायक है और केवटी हमारा जन्म स्थल है. जिसके चलते वैचारिक टकराहट हो सकता है. लेकिन केस क्या हुआ है इसकी मुझे कोई जानकारी नही है. वहीं पूरे मामले पर सदर डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि केवटी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक मुरारी मोहन झा के द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments