HomeBiharबिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा , सुपौल में...

बिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा , सुपौल में ओला ड्राइवर की हत्या

लाइव सिटीज, पटना : बिहार में इन दिनों अपराध का बोलबाला है. सुपौल के सदर थाना क्षेत्र के स्टेट हाईवे 66 पर करिहो के जमुहा नहर के पास खेत में एक कार पलटी मिली . कार का नंबर BR 01 PP 6280 है. ग्रामीणों ने कार को देखा तो उसमे एक युवक का शव मिला . जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सुचना दिया . युवक कार के पिछली सीट पर पड़ा था. जिसका पहचान नवादा जिले के वारसलीगंज के कुटरी निवासी कुमार सतीश के पुत्र रौशन कुमार के रूप में हुई. रौशन के चेहरे और शरीर के कई जगहों पर जख्म के निशान थे. मृतक का 10 साल का एक बेटा है.

बता दें कि पुलिस को सुचना मिलते ही शव को बाहर निकल कर सदर अस्पताल भेजा गया. जिसके बाद क्रेन के मदद से कार को निकला गया. पुलिस की सूचना मिलने पर मृतक के परिजन शाम 5:00 बजे सदर अस्पताल पहुंचे . मृतक के दादा उमाशंकर और चाचा कुमार समरेंद्र का आरोप है कि रौशन की हत्या करने के बाद कार को यहां खेत में गिरा दिया गया ताकि दुर्घटना लगे . वहीं सदर एसडीपीओ इंद्रप्रकाश ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. साथ ही बताया कि मृतक ओला चालक था जिसके गाड़ी की बुकिंग पटना से हुई थी. पुलिस पता कर रही है कि गाड़ी किसने बुक कराई . साथ ही मृतक के दोस्तों से पूछताछ की जा रही है. इंद्रप्रकाश ने कहा कि हत्या का मामला प्रतीत होता है. जिसकी पुलिस विभिन्न बिंदुओं से इसकी जांच कर रही है.

वहीं परिजनों ने बताया कि रौशन करीब 3 साल से पटना में रहता था. यहां पहले प्राइवेट जॉब किया उसके बाद करीब 1 महीने से ओला चलाने लगा. रौशन पटना में कंकड़बाग के खेमनी चक में किराए पर मनीष के साथ रहता था. परिजनों ने कहा कि रौशन से रात में फोन पर बात हुई थी. जबकि पुलिस ने बताया कि रात में 10:24 पर अंतिम बार मनीष से बात हुई थी. वहीं पुलिस शहर में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जिसमे रात करीब 10:00 बजे लोहिया नगर चौक होते हुए गौरवगढ़ की ओर जाते दिखा जबकि शहर में कहीं भी कार नहीं रुकी . पुलिस आगे इसकी छानबीन कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments