HomeBiharबीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी की ताजपोशी, BJP कार्यकर्ताओं के...

बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी की ताजपोशी, BJP कार्यकर्ताओं के बीच लड्डू बांट रहे विधायक

पटनाः बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी आज से बिहार बीजेपी की कमान संभालेंगे. भाजपा प्रदेश कार्यालय में आज सोमवार को पूरे धूमधाम से उनकी ताजपोशी की जाएगी. संजय जायसवाल एक भव्य समारोह में सम्राट चौधरी को प्रभार सौंपेंगे. इसे लेकर भाजपा नेताओं में काफी उत्साह है. सम्राट चौधरी आज पटना आ गए हैं, उनके भव्य स्वागत के लिए बीजेपी के नेता और कार्यकर्ताओं ने जमकर तैयारी की है.

बीजेपी के लोगों का कहना है कि सम्राट चौधरी को अध्यक्ष बनाना बीजेपी के शीर्ष नेताओं का बिल्कुल सही फैसला है और अब 2024 और 2025 के चुनाव में बीजेपी पूरी ताकत के साथ बिहार में उतरेगी. वो आज पटना आ गए हैं उनके भव्य स्वागत के लिए बीजेपी के नेता और कार्यकर्ताओं ने जमकर तैयारी की है. आज बीजेपी के विधायक लालबाबू प्रसाद ने अपने आवास पर 20 क्विंटल लड्डू बनाया है. जो कार्यकर्ताओं के बीच वितरित किया जाएगा.लाल बाबू प्रसाद के आवास पर बीजेपी कार्यकर्ता लगातार कारीगर का सहयोग कर लड्डू बना रहे हैं और कहीं ना कहीं उनका कहना है कि बीजेपी ने इस बार सम्राट चौधरी को अध्यक्ष बनाया है और उसे बिहार बीजेपी और मजबूत होगा साथ ही बिहार का विकास भी होगा.

अलग-अलग तरीकों से बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के स्वागत की तैयारी की जा रही है. भाजपा किसान मोर्चा आज सड़क पर ही ट्रैक्टर लेकर उतर गए हैं और इसी के साथ नए प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत करेंगे. किसान मोर्चा के सैकड़ों कार्यकर्ता पटना के सड़क पर ट्रैक्टर की सवारी करते नजर आ रहे हैं. किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सरोज रंजन पटेल ने कहा कि नए प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी किसान के पुत्र है और कहीं ना कहीं किसान काफी उत्साहित है जब उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया. किसानों के बीच खुशी की लहर है और इसीलिए आज सड़क पर हम लोग ट्रैक्टर और बैलगाड़ी लेकर उतरे हैं.

पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं का मानना है कि सम्राट चौधरी के अध्यक्ष बनने के बाद 2024 के लोकसभा चुनाव और 2025 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की राह आसान हो जाएगी और इस उम्मीद को पूरा करने के लिए सम्राट चौधरी के सामने अब बड़ी चुनौती है. प्रदेश अध्यक्ष के नाम की घोषणा होने के बाद खुद सम्राट चौधरी ने भी कहा है कि अब बिहार में एनडीए सभी 40 सीटों पर जीत हासिल करेगा. उन्होंने ये भी कहा है कि 2014 में भी नीतीश कुमार के पीएम बनने की बात कही जा रही थी, लेकिन उनकी पार्टी सिर्फ दो सीटें ही जीत सकी. इसलिए मेरा दावा है कि इस बार जदयू जीरो पर सिमट जाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments