HomeBiharलालू यादव से मिलने राबड़ी आवास पहुंचे CM नीतीश, तेजस्वी-तेजप्रताप भी मौजूद

लालू यादव से मिलने राबड़ी आवास पहुंचे CM नीतीश, तेजस्वी-तेजप्रताप भी मौजूद

लाइव सिटीज पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव लंबे समय बाद बिहार लौटे हैं. शुक्रवार को आरजेडी सुप्रीमो अपने बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ दिल्ली से पटना पहुंचे. वहीं पटना एयरपोर्ट पर लालू के चाहने वालों ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. आरजेडी सुप्रीमो से मिलने वालों का सिलसिला जारी है. इस बीच लालू यादव के पटना पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनसे मुलाकात की है. सीएम नीतीश लालू प्रसाद से मिलने के लिए राबड़ी आवास पहुंचे हैं, जहां राबड़ी देवी के साथ साथ तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव भी मौजूद हैं.

सीएम नीतीश कुमार लालू प्रसाद से मिलने के लिए राबड़ी आवास पहुंचे हैं. माना जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच बिहार की मौजदा राजनीतिक हालात और विपक्षी एकता को लेकर बात हो सकती है. लालू यादव के बिहार वापस आने को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विपक्षी एकता की पहल के तौर पर देखा जा रहा है. माना जा रहा है कि जल्द ही बिहार में देश भर के विरोधी नेताओं की एक बैठक हो सकती है. इसमें लालू यादव अहम भूमिका निभा सकते हैं.

दरअसल राजद सुप्रीमो व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद शुक्रवार को दोपहर 3.20 बजे के आसपास दिल्ली से अपने पुत्र व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ पटना एयरपोर्ट पहुंचे. यहां बड़ी संख्या में मौजूद राजद के समर्थकों ने जोरदार नारेबाजी करते हुए लालू यादव का स्वागत किया. लालू यादव करीब नौ महीने के बाद पटना वापस आए हैं. पिछली बार लालू यादव पटना से दिल्ली गए थे. बाद में वे वहां से किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सिंगापुर गए थे. वहां उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने अपनी किडनी डोनेट की. लालू के सफल किडनी प्रत्यारोपण के बाद वे फिर दिल्ली लौटे और वहीं स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे.

बता दें कि पटना एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त लालू प्रसाद व्हील चेयर पर बैठे दिखे. वह मास्क लगाए थे. उनके साथ उनके दोनों बेटे तेजप्रताप और तेजस्वी यादव भी मौजूद थे. एयरपोर्ट से निकलकर लालू प्रसाद सीधे राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे. आवास के बाहर भी राजद समर्थकों की काफी भीड़ देखी गई 9 माह के बाद राजद सुप्रीमो को देखकर कई कार्यकर्ताओं के आंख से आंसू छलक गए लालू प्रसाद ने हाथ हिलाकर उनका अभिनंदन किया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments