HomeBiharट्रिपल मर्डर से सहमा छपरा, जमीन विवाद में भाई ने 3 सगे...

ट्रिपल मर्डर से सहमा छपरा, जमीन विवाद में भाई ने 3 सगे भाइयों को मार डाला, मचा हड़कंप

लाइव सिटीज पटना: बिहार के छपरा में ट्रिपल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां जमीन विवाद में एक युवक ने अपने सगे तीन भाइयों की चाकू घोंप कर हत्या कर दी. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना एकमा थाना क्षेत्र के गंगवा पचुआ गांव की है. बताया जा रहा है कि जमीन विवाद को लेकर पहले से झगड़ा चल रहा था. इसी बीच शनिवार की रात किसी बात को लेकर बहस शुरू हुई, उसके बाद चाकू घोंपकर सभी की हत्या कर दी गई.

बताया जा रहा है कि जमीन विवाद में एक युवक ने पांच लोगों को चाकू मार दी. इस हमले में उसके तीन सगे भाइयों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल रेफर किया गया है. मृतकों के नाम स्वामीनाथ महतो, दिनेश महतो और राजेश्वर महतो है. उधर पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार स्वर्गीय हीरा महतो के चार बेटे थे. इनके बीच जमीन बंटवारे को लेकर आपसी विवाद हुआ था जिसमें जमकर चाकूबाजी हुई. इस घटना में तीन भाइयों की मौत चाकू लगने से हो गई. झगड़े में बीच-बचाव करने आई एक महिला को भी चाकू मार दी गई है. हमले में घायल पांचों लोगों को एकमा स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां दिनेश महतो और स्वामीनाथ महतो की इलाज के क्रम में मौत हो गई. जबकि राजेश्वर महतो को सदर अस्पताल लाया गया जहां उनकी भी मौत हो गई.

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद एकमा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया और तीनों शवों को भी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. आरोपी लालू महतो ने बताया कि उसके बेटे को उसके तीनों भाई मिल कर पीट रहे थे. यह देख उसने बचाव में हमला किया जिसमें तीनों की चाकू लगने से मौत हो गई.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments