HomeBiharनीतीश कुमार के नाम पर वोट पानेवाले भाजपाई किसी मुगालते में न...

नीतीश कुमार के नाम पर वोट पानेवाले भाजपाई किसी मुगालते में न रहें, सम्राट चौधरी को कमान सौंपने पर जदयू का हमला

लाइव सिटीज पटना: बिहार बीजेपी की कमान अब सम्राट चौधरी को सौंपी गई है. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज सम्राट चौधरी को बिहार बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है. जिसके बाद पार्टी नेताओं की तरफ से उन्हें बधाई दी जा रही है. वहीं जदयू ने भी सम्राट चौधरी को नई जिम्मेदारी के लिए शुभकामना दी है. साथ ही बीजेपी पर तंज भी कसा है. जदयू ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष बदलने से बीजेपी को कोई फायदा नहीं होने वाला है.

जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने सम्राट चौधरी को बधाई देते हुए कहा कि लंबे समय से वह हमारे नेता के खिलाफ अनाप-शनाब बयानबाजी करते रहे हैं, यह उसी का परिणाम है. इसके साथ ही यह एक बार फिर साबित हो गया है कि भाजपा के पास अपना कोई चेहरा नहीं है. इसलिए उन्होंने हमारी पार्टी से गए व्यक्ति को पार्टी की जिम्मेदारी सौंपी है.

अभिषेक झा ने आगे कहा कि अगर भाजपा को यह लगता है कि सम्राट चौधरी को अध्यक्ष बनाकर वह एक खास समाज के लोगों का वोट हासिल कर लेंगे. तो यह उनकी गलतफहमी है. अभिषेक झा का इशारा कुशवाहा-कोइरी समाज की तरफ था. जदयू प्रवक्ता ने कहा हमारे नेता को सभी जाति धर्मों का समर्थन हासिल है. इसलिए नीतीश कुमार के नाम पर वोट पानेवाले भाजपाई खुद को किसी मुगालते में न रखें तो ज्यादा बेहतर है.

बता दें कि विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी को बीजेपी का नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है .भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने तत्काल प्रभाव से सम्राट चौधरी को बिहार का अध्यक्ष बनाया है. एनडीए की सरकार में सम्राट चौधरी पंचायती राज विभाग के मंत्री थे. सम्राट चौधरी वर्तमान में बिहार विधान परिषद के सदस्य हैं. इससे पहले संजय जायसवाल बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments