HomeBiharविपक्षी एकता से डर गई है बीजेपी, इसलिए लोकसभा चुनाव पहले भी...

विपक्षी एकता से डर गई है बीजेपी, इसलिए लोकसभा चुनाव पहले भी करवा सकती है, जदयू का बड़ा दावा

लाइव सिटीज पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीते दिनों ग्रामीण कार्य विभाग के उद्घाटन समारोह में लोकसभा चुनाव समय से पहले होने की आशंका जाहिर की थी. अब मुख्यमंत्री के इस बयान पर बिहार में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है. हालांकि जदयू की तरफ से बयान को लेकर सफाई भी दी जा रही है. जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार का कहना है कि मुख्यमंत्री ने ग्रामीण कार्य विभाग की सड़कों को समय पर पूरा करने को लेकर निर्देश देने के दौरान जो बयान दिया है, वह देश में आज की वास्तविक परिस्थिति है.

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि 23 जून की विपक्षी एकता की बैठक से बीजेपी डर गई है. इसलिए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह बिहार आ रहे हैं. जदयू प्रवक्ता ने कहा कि दोनों नेताओं से अपील है कि वे भाषण में झूठ न बोलें. इस बार गीता पर हाथ रखकर जनता से वादे करें. नीरज कुमार का कहना है कि जेपी नड्डा और अमित शाह ने पहले के दौरे में किए गए वादे को पूरा हीं नहीं किया है.

नीरज कुमार ने कहा कि देश का जो राजनीतिक परिदृश्य है, उसमें भारतीय जनता पार्टी स्वाभाविक रूप से कर्नाटक में धर्म का इस्तेमाल करने के बाद भी सत्ता से बाहर हो गई और हिमाचल में भी हार गई और भविष्य में जिन राज्यों में विधानसभा का चुनाव होना है, वहां का जो अंदेशा है, उससे भारतीय “जनता पार्टी भयाक्रांत तो है ही. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा 23 जून को विपक्ष के नेताओं की बैठक है. उसके बाद भाजपा के शीर्ष नेताओं का बिहार आगमन हो रहा है, यह पूरे संदर्भ बताते हैं कि भारतीय जनता पार्टी बेचैन है.

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि कर्नाटक और हिमाचल की हार के बाद तीन राज्यों के चुनाव में जो अंदेशा है, उससे भारतीय जनता पार्टी बेचैन है. इसलिए लोकसभा का चुनाव पहले भी करवा सकती है, इससे कौन इनकार कर सकता है. बता दें कि बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ग्रामीण कार्य विभाग के उद्घाटन समारोह में लोकसभा चुनाव समय से पहले होने की आशंका जाहिर की थी. उन्होंने अधिकारियों से कहा कि चुनाव समय से पहले भी हो सकता है, इसलिए जल्दी जल्दी काम कीजिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments