HomeBiharBJP ने तो की थी बड़ी प्लानिंग लेकिन…,दिल्ली रवाना होने से पहले...

BJP ने तो की थी बड़ी प्लानिंग लेकिन…,दिल्ली रवाना होने से पहले तेजस्वी यादव खूब बरसे

लाइव सिटीज पटना: लैंड फॉर जॉब मामले में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को एक बार फिर पूछताछ के लिए ईडी (ED) ने मंगलवार को दिल्ली मुख्यालय बुलाया है. इसके लिए तेजस्वी यादव आज पटना से दिल्ली के रवाना हो गए. एयरपोर्ट पर तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला. डिप्टी सीएम ने कहा कि बीजेपी वाले केवल बयानबाजी करना जानते हैं. बीजेपी वाले जान बूझकर बिहार में माहौल खराब करने में जुटे हुए हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि नालंदा और सासाराम मामले में जो भी सबूत मिले हैं, उस पर कार्रवाई की जा रही है. बिहार को बदनाम करने की कोशिश की गई थी. बीजेपी के लोग आरोप लगा रहे हैं कि जांच के बाद कारवाई भी होगी. बीजेपी के नेता बेकार के आरोप लगा रहे हैं. तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि जिस तरह का तामिलनाडू और नालंदा-सासाराम में डिजायन तैयार किया था, उसका पर्दाफाश किया गया है. बीजेपी वाले केवल बयानबाजी करना जानते हैं. बीजेपी वाले जान बूझकर बिहार में माहौल खराब करने में जुटे हुए हैं.

बता दें कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव नौकरी के बदले जमीन मामले में पूछताछ के लिए 25 मार्च को सीबीआई के समक्ष पेश हुए थे. इससे पहले वह तीन तारीखों पर पेश नहीं हुए थे. सीबीआई ने दिल्ली हाईकोर्ट को आश्वासन दिया था कि वह यादव को गिरफ्तार नहीं करेगी. इसके बाद तेजस्वी यादव नौकरी के बदले जमीन मामले में पूछताछ के लिए 25 मार्च को सीबीआई एजेंसी के समक्ष पेश हुए थे. उस दौरान तेजस्वी ने कहा था कि ये निराधार चीजें हैं. सच्चाई यह है कि कोई घोटाला हुआ ही नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments