HomeBiharबीजेपी ने पूछा सवाल-बिहार में असली मुख्यमंत्री कौन?, सम्राट चौधरी ने महागठबंधन...

बीजेपी ने पूछा सवाल-बिहार में असली मुख्यमंत्री कौन?, सम्राट चौधरी ने महागठबंधन से मांगा जवाब

लाइव सिटीज पटना: बीजेपी ने महागठबंधन सरकार और सीएम नीतीश कुमार पर एक बार फिर हमला बोला है. बिहार विधान परिषद् के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में जिस तरह से मुख्यमंत्री अपने सारे फैसले लेने के लिए तेजस्वी की तरफ देख रहे हैं, उसके बाद यह बताना मुश्किल है कि मुख्यमंत्री कौन है. नीतीश, तेजस्वी या सुपरपावर लालू प्रसाद. सम्राट चौधरी ने कहा कि वैसे यह वही लालू प्रसाद हैं, जिनके लिए जदयू वाले कैदी नंबर तक बता चुके थे.

वहीं सम्राट चौधरी ने एक बार फिर से नीतीश कुमार के एनडीए में वापसी की संभावनाओं को खारिज करते हुए साफ कहा कि उनके लिए बिहार भाजपा सहित केंद्रीय नेतृत्व ने भी अपने सारे रास्ते बंद कर दिए हैं. बिहार की मौजूदा स्थिति को लेकर नीतीश कुमार पर सवाल उठाते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि अब उनसे कोई काम नहीं हो रहा है. उम्र हो गई है. ऐसे में अब उन्हें आराम करने की जरुरत है. उनके लिए भाजपा अपने खर्चे पर कुटिया बनाकर देगी.

जब सम्राट चौधरी से सवाल किया गया कि राजद के लोग कह रहे है BJP को सत्ता से हटाने के लिए लालू यादव काफी हैं. इस सवाल पर उन्होंने कहा कि लालू जी बहुत बार लड़ चुके है BJP से, राजद के नेता से पूछियेगा वो खुद मुख्यमंत्री BJP के सहायता से बने हैं. लालू जी की उत्पत्ति बीजेपी के कृपा से हुई है तो उनको क्या बोलने का अधिकार है. नीतीश कुमार जी को जनता पर इतना ही भरोसा है तो मैं कहता हूं आज चुनाव पर चलिए और विधानसभा को भंग कीजिये, और जनता के बीच में चलिए, जनता पूरा हिसाब कर देगी, जमानत जब्त कराने का काम करेगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments