HomeBiharCM नीतीश के सुरक्षा घेरे में घुसने वाले गिरफ्तार बाइकर्स का खुलासा,...

CM नीतीश के सुरक्षा घेरे में घुसने वाले गिरफ्तार बाइकर्स का खुलासा, वारदात के बाद भाग रहे थे दोनों अपराधी

लाइव सिटीज पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. सीएम नीतीश की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले चैन स्नैचर निकले हैं. वारदात के बाद दोनों अपराधी भाग रहे थे. दिनों मसौढ़ी इलाके के रहने वाले हैं. पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने इसकी जानकारी दी है. दरअसल गुरुवार सुबह सीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई थी. नीतीश कुमार मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे. इसी दौरान बाइकर्स गैंग के 2 सदस्य CM का सुरक्षा घेरा तोड़कर घुस गए. CM बाइक से टकराने से बचे. उन्होंने बचने के लिए फुटपाथ की ओर दौड़ लगा दी. दोनों बाइकर्स को हिरासत में लिया गया था और पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही थी.

पूरे मामले की जानकारी देते हुए पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया है कि दोनों बाइकर्स असल में चैन स्नैचिंग की घटना को अंजाम देते थे. आज सुबह बोरिंग रोड स्थित वर्मा सेंटर के पास मॉर्निंग वॉक करने आई महिला से गिरफ्तार बाइक सवारों ने चैन स्नैचिंग की घटना को अंजाम दिया था. वहीं फरार होने के क्रम में अपराधी सीएम के सुरक्षा घेरा में घुस गए. सभी अपराधी मसौढ़ी के रहने वाले हैं. वहीं इनका तीसरा साथी अभी भी फरार है. जिसकी तलाशी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार गुरुवार की सुबह अपने एक अणे मार्ग स्थित आवास से सात सर्कुलर रोड की ओर मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. सुबह करीब 6:45 बजे तेज रफ्तार से बाइकर्स बेतरतीब तरीके से मुख्यमंत्री के सुरक्षा घेरे में घुस गए. वे सीएम को कट मारते हुए निकल गए. इस दौरान नीतीश कुमार बचने के लिए फुटपाथ की ओर दौड़े. बताया जा रहा है कि सीएम नहीं हटते तो बड़ा हादसा हो सकता था. घटना के बाद सुरक्षाकर्मी एक्टिव हो गए. एक ही बाइक पर दो लोग सवार थे. दोनों बाइकर्स को हिरासत में लिया गया है. पटना SSP सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments