HomeBiharबीजेपी विधायक राजू सिंह पर एक और FIR, राजद नेता ने लगाया...

बीजेपी विधायक राजू सिंह पर एक और FIR, राजद नेता ने लगाया अपहरण का आरोप, CO ने भी कराया था केस

लाइव सिटीज पटना: अक्सर विवादों में रहने वाले बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज विधायक राजू सिंह पर एक और केस हुआ है. बीजेपी विधायक राजू सिंह पर आरजेडी नेता तुलसी राय के बयान पर अपहरण सहित मारपीट के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में आरजेडी नेता ने छह नामजद और करीब एक दर्जन अज्ञात समर्थकों पर केस दर्ज कराया है. तुलसी राय ने आरोप लगाया है कि पारू थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव में एक तिलक समारोह से लौटने के दौरान बीजेपी विधायक राजू सिंह गाड़ी का पीछा किया और घेरकर मुझे उठा लिया.

आरजेडी नेता तुलसी राय ने बीजेपी विधायक राजू सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिस्टल सटाकर मारपीट करते हुए वह अपने कोल्ड स्टोर पर ले गए और जान से मारने की बात कहने लगे. उन्होंने अपने एक समर्थक को बोरा लाने को कहा. उन्होंने कहा कि इसको जान मार कर नदी में फेंक देंगे. इतने में हमारे समर्थकों ने स्थानीय पारू थाना को फोन किया. इसके बाद पुलिस वहां आई और मुझे लेकर गई. अगर पुलिस वहां नहीं पहुंचती तो मेरी हत्या तक हो जाती.

तुलसी राय ने कहा कि अगर राजू सिंह में इतना ही दम था तो कह कर हमारे साथ कुछ करता, तो फिर उसका अंजाम ही कुछ और होता. उसने अपने घर के पास बिना बताए इस तरह का काम मेरे साथ किया. इधर विधायक राजू सिंह ने बताया है कि तिलक समारोह से निकलने के दौरान मेरे एक समर्थक की गाड़ी और तुलसी राय की गाड़ी में साइड लेने के चक्कर में विवाद हो गया. विधायक का कहना है कि चूंकि तुलसी राय हमेशा मेरे बारे में अनाप-शनाप बोलते रहते हैं और गाली-गलौज करते हैं. इसलिए उनको अपनी गाड़ी में बैठाकर सुरक्षित जगह लेते आए. नहीं तो हमारे समर्थकों में उनके खिलाफ काफी गुस्सा है.

वहीं पूरे मामले पर पारु थानेदार पुरुषोत्तम कुमार ने कहा कि देर रात तुलसी राय के अपहरण की सूचना मिली थी. इसके बाद अपने थाना क्षेत्र के एक कोल्ड स्टोर पर गए. जहां तुलसी राय मौजूद थे. साथ ही विधायक राजू सिंह भी अपने समर्थकों के साथ मौजूद थे. जब उनसे यह पूछा गया कि यहां तुलसी राय को क्यों लाया गया है तो उन्होंने कहा कि आपस में कुछ राजनीतिक मामला है. इसी के लिए बातचीत के लिए लाए थे. इस मामले में तुलसी राय का कोर्ट में बयान करा दिया गया है. बता दें कि हाल ही में पारू के सीओ और राजस्व कर्मचारी के पिटाई का आरोप साहेबगंज के विधायक राजू सिंह पर लगा था. इसमें सीओ ने राजू सिंह के खिलाफ पारू थाना में एससी एसटी एक्ट का मामला दर्ज कराया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments