HomeBiharसासाराम और नालंदा के बाद मुजफ्फरपुर में भी दो पक्षों में तनाव,...

सासाराम और नालंदा के बाद मुजफ्फरपुर में भी दो पक्षों में तनाव, स्थिति सामान्य, पुलिस कर रही कैंप

लाइव सिटीज अभिषेक मुजफ्फरपुर: बिहार के सासाराम और नालंदा के बाद मुजफ्फरपुर जिले में भी दो पक्षों के बीच तनाव का मामला सामने आया है. जिले में सकरा के रामपुर बखरी देर रात में दो समुदाय के बीच तनाव हो गया. तनाव की जानकारी मिलते ही मौके पर एसडीओ और डीएसपी पहुंच गए. घटना के बाद से मुजफ्फरपुर के वरीय पुलिस अधिकारी इलाके में कैंप कर रहे हैं.

फिलहाल स्थिति शांतिपूर्ण करने के लिए पुलिस लगातार कैंप कर रही है. दरअसल रामनवमी के बाद लगातार दोनों समुदाय के बीच तनाव बढ़ रहा था. फिलहाल प्रशासन स्थिति को सामान्य बनाने में लगी हुई है. जगह जगह पुलिस कैंप कर रही है. पुलिस शांति समिति के सदस्यों के साथ बैठक कर रही है. डीएसपी और एसडीओ ने बताया कि फिलहाल स्थिति सामान्य है पुलिस कैंप कर रही है.

बता दें कि रामनवमी के बाद बिहार के कई जिलों में हिंसा जारी है. सासाराम और नालंदा जिले में पहले से लगातार 3 तीनों से हिंसक गतिविधियां जारी है. दोनों ही जिलों में फैली दंगों की आग में शहर के कई इलाके जल रहे हैं. बीती रात सासाराम में बम ब्लास्ट की भी घटना हुई है, जिसमे 6 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. वहीं नालंदा में भी शनिवार को फायरिंग की घटना हुई, जिसमें एक व्यक्ति को गोली लग गयी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments