HomeBiharविधायकों के बाद अब सांसदों से मिल रहे हैं CM नीतीश, कयासों...

विधायकों के बाद अब सांसदों से मिल रहे हैं CM नीतीश, कयासों का बाजार गर्म

लाइव सिटीज पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की एमएलए एमएलसी के साथ मीटिंग का दौर खत्म हो गया है. लंबे अरसे बाद विधायकों, विधान पार्षदों से मिलने के बाद अब सीएम जेडीयू के सांसदों से एक-एक कर मुलाकात कर रहे हैं और सांसदों से फीडबैक ले रहे हैं. इन मुलाकातों को लेकर कयासों का बाजार गर्म है. इससे पहले तीन दिनों तक सभी विधायकों, मंत्रियों और विधान पार्षद से मुख्यमंत्री ने एक-एक कर मुलाकात की है.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज जेडीयू के सांसदों से मुलाकात कर रहे हैं. अब से थोड़ी देर पहले जेडीयू के 4 सांसद मुख्यमंत्री से मुलाकात करने के लिए 1 अणे मार्ग में गये हैं. इन 4 सांसदों में जहानाबाद के MP चंद्रेश्वर चंद्रवंशी, सीतामढ़ी के सुनील कुमार पिंटू, राज्यसभा सांसद अनिल हेगड़े और कटिहार के दुलार चंद गोस्वामी मुख्यमंत्री से मुलाकात के लिए CM आवास में गये हैं.

सीएम नीतीश जेडीयू के सांसदों से एक-एक कर मुलाकात कर रहे हैं और उनका मन टटोल रहे हैं. बताया जा रहा है कि सीएम अगले 3 दिनों में एक-एक कर सभी सांसदों से मिलकर विकास योजनाओं के बारे में फीडबैक तो लेंगे ही साथ ही लोकसभा चुनाव और पार्टी संगठन के बारे में भी उनकी राय लेंगे. इससे पहले तीन दिनों तक सभी विधायकों, मंत्रियों और विधान पार्षद से मुख्यमंत्री ने एक-एक कर मुलाकात की है.

बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब जेडीयू के सांसदों से मुलाकात कर रहे हैं. सांसदों की उपलब्धता के आधार पर उनको बुलाया गया है. बताया जा रहा है कि जो सांसद पटना में हैं, उन्हें नीतीश कुमार से मिलने के लिए बुलाया गया है. बताया जा रहा है कि पार्टी के सांसदों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मिलेंगे और विकास कार्यों के बारे में फीडबैक लेंगे. इसके साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दूसरे कई और मुद्दों पर सांसदों से मुलाकात करेंगे.

बतातें चलें कि लोकसभा में जदयू के 16 सांसद हैं और राज्यसभा में पांच सांसद हैं. इन सभी सांसदों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विस्तार से बात करेंगे. इसकी शुरुआत आज से हुई है. कहा जा रहा है कि अगले तीन दिनों तक नीतीश कुमार अपने सांसदों से मुलाकात करेंगे. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विधायकों, विधान पार्षद और सांसदों से मुलाकात को लेकर कई तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं. क्योंकि मुख्यमंत्री जब भी इस तरह की बैठक करते हैं. बिहार की राजनीति में बड़ा उलटफेर होता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments