HomeBiharगड्ढे में गिरी पटना से देवघर जा रही तेज रफ्तार कार, हादसे...

गड्ढे में गिरी पटना से देवघर जा रही तेज रफ्तार कार, हादसे में अंदर बैठे तीन युवकों की मौत 

लाइव सिटीज, जमुई: बिहार के जमुई में बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है. जिले के चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के चकाई-देवघर मुख्य मार्ग स्थित अंडीडीह गांव के पास मंगलवार की सुबह एक अनियंत्रित कार सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. जिससे कार पर सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं घटना के बाद इसकी सूचना चंद्रमंडीह थाना की पुलिस को दी गई. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और कार से तीनों शव को बाहर निकाला गया. वहीं दुघर्टना इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए.

पुलिस द्वारा घटना की जानकारी मोबाइल के माध्यम से परिजनों को दी गई है. कार सवार तीनों युवकों की पहचान पटना के गोरीया टोला के रहने वाले अमन, संतोष और नवादा के गोरेलाल यादव है. सभी जमुई के बरहट थाना क्षेत्र अंतर्गत खादीग्राम निवासी डॉक्टर रामप्रसाद यादव के पुत्र पप्पु यादव के मित्र और संबंधी भी है.

बताया जा रहा है कि कार सवार युवक पटना से देवघर की ओर जा रहे थे. तभी चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के चकाई-देवघर मुख्य मार्ग स्थित अंडीडीह गांव के पास कार की तेज रफ्तार होने के कारण वो नियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. जिससे कार पर सवार तीनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments