HomeBiharट्रेन की तीन बोगियों में लगी भीषण आग, यात्रियों में मची अफरा-तफरी

ट्रेन की तीन बोगियों में लगी भीषण आग, यात्रियों में मची अफरा-तफरी

लाइव सिटीज, लखीसराय: इस वक्त की बड़ी खबर लखीसराय से आ रही है। जहां पटना से देवघर जा रही EMU पैसेंजर ट्रेन में गुरुवार को अचानक भीषण आग लग गई। इस हादसे के बाद ट्रेन में सवार यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गई। यह हादसा लखीसराय के किऊल रेलवे स्टेशन का है।

दरअसल, पटना से जसीडीह जा रही ईएमयू ट्रेन किऊल जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर पांच पर खड़ी थी। तभी ट्रेन से धुआं निकलने लगा। जिसके बाद यात्री ट्रेन से उतरकर भागने लगे। ट्रेन में आग लगने से किसी तरह की जान माल की क्षति नहीं हुई है। गनीमत की बात रही कि यात्री समय रहते ट्रेन से बाहर निकल गए थे। नहीं तो आज एक बड़ा हादसा हो सकता था।

बताया जा रहा है कि ट्रेन संख्या- 13028 डाउन पटना जसीडीह ईएमयू ट्रेन किऊल जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर पांच पर जैसे ही आकर रुकी कि ट्रेन के इंजन से कुछ बोगी के बाद अचानक एक बोगी से धुआं उठने लगा। जिसके बाद यात्रा जान बचाकर किसी तरह भागने लगे। देखते ही देखते आग ने ट्रेन की तीन बोगियों को अपनी चपेट में ले लिया और तीनो बोगियां धू-धू कर जलने लगी। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद भी रेलवे और फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने में विफल रही है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments