HomeBiharलालू यादव के एक कॉल ने दे दिया बड़ा संदेश, जानिए दिल्ली...

लालू यादव के एक कॉल ने दे दिया बड़ा संदेश, जानिए दिल्ली से RJD सुप्रीमो ने किसको किया फोन

लाइव सिटीज पटना: बिहार के छपरा का मुबारकपुर कांड खूब चर्चा में रहा था. इलाके का माहौल इस कदर बिगड़ा कि सरकार को वहां धारा 144 लगाकर इंटरनेट सेवा बंद करनी पड़ी. इस मामले को लेकर विपक्ष द्वारा काफी हंगामा भी मचाया गया. और इसे जातीय रंग देने की कोशिश की गई. इस बड़ी खबर सामने आई है, जहां आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने मुबारकपुर कांड के मृतक अमितेश और राहुल के पिता से बात की. और उन्हें भरोसा दिलाया कि जिसने भी किया है, उसे सजा जरूर मिलेगी.

लालू यादव ने मुबारकपुर कांड के मृतक अमितेश और राहुल के पिता से बात की. जयप्रकाश नारायण सिंह और संजय सिंह से बात करते हुए लालू यादव ने कहा कि न्यायलय पर भरोसा रखिए. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. मुबारकपुर की घटना एक अमानवीय है. जिसने भी किया है, उसे सजा जरूर मिलेगी. दोनों परिवारों से लालू यादव ने धैर्य बनाए रखने की बात कही.

आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने कहा कि सारण पुलिस अपना काम कर रही है. दोषी कहीं भी होंगे, पुलिस उन्हें ढूंढ लेगी. सजा दिलाने का काम करेगी. लालू यादव ने पुलिस-प्रशासन की प्रशंसा भी की. इस दौरान आरजेडी प्रमुख ने कहा कि प्रभुनाथ बाबू और रामानंद यादव का पूर्व में बनाए गए जातीय समीकरण और गांव के नाम को कुछ लोगों ने खराब कर दिया. इसके मिटाने में अब वक्त लगेगा.

दरअसल छपरा के मुबारकपुर कांड को जातीय रंग देने की कोशिश की गई. सत्ताधारी आरजेडी-जेडीयू पर कई गंभीर आरोप लगाए गए. ऐसे में लालू यादव ने एक कॉल कर साफ-साफ संदेश दे दिया कि आरजेडी A TO Z की पार्टी है. किसी जाति विशेष की नहीं. बता दें कि आरजेडी प्रमुख लालू यादव किडनी ट्रासप्लांट कराकर सिंगापुर से भारत आ चुके हैं. अभी दिल्ली में ही हैं, पटना आने में वक्त है. हालांकि बिहार की सियासत और घटना पर उनकी पैनी नजर है.

बतातें चलें कि बिहार के छपरा के मुबारकपुर में बीते दिनों पहले चार युवकों को बुरी तरह पीटा गया था. जिसमें एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और दूसरे युवक की जान अस्पताल में इलाज के दौरान चली गई थी. इसके बाद इलाके का माहौल इस कदर बिगड़ा कि सरकार को वहां धारा 144 लगाकर इंटरनेट सेवा बंद करनी पड़ी. वह इस मामले को लेकर विपक्ष द्वारा काफी हंगामा भी मचाया गया. वहीं मुबारकपुर कांड को जातीय रंग देने की कोशिश भी की गई.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments