HomeBiharपटना में विपक्षी एकता की बैठक में 18 पार्टियां होंगी शामिल, ललन...

पटना में विपक्षी एकता की बैठक में 18 पार्टियां होंगी शामिल, ललन सिंह बोले-नीतीश नहीं बनेंगे PM, बीजेपी में घबराहट

लाइव सिटीज पटना: जेडीयू के मिलन समारोह में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि पटना में 23 जून को होने वाली विपक्षी एकता की बैठक में 18 पार्टियां शामिल होंगी. साथ ही ललन सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि नीतीश कुमार पीएम नहीं बनेंगे. उन्होंने कहा कि पीएम पद का फैसला चुनाव के बाद सबकी सहमति से होगा. इस दौरान उन्होंने पीएमसीएच के पूर्व अधीक्षक विमल कारक को पार्टी की सदस्यता दिलाई.

ललन सिंह ने यह भी कहा कि विपक्षी एकता की तरफ से प्रधानमंत्री कौन होगा? यह अभी नहीं बताया जाएगा. जब चुनाव हो जाएगा और विपक्षी एकता की जीत हो जाएगी. इसके बाद प्रधानमंत्री की घोषणा की जाएगी. साथ ही उन्होंने भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा कि अभी देश में इमरजेंसी की स्थिति है. 1974 वाला इमरजेंसी तो घोषित वाली इमरजेंसी थी. आज अघोषित इमरजेंसी है. आज लोकतंत्र बहुत खतरनाक स्थिति में है. पुराने सारे इतिहास को भाजपा बदल रही है.

ललन सिंह ने पीएम मोदी का जिक्र करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं हैं. वह सिर्फ गुजरात के प्रधानमंत्री हैं. निजीकरण की तरफ देश जा रहा है. देश की समस्याओं पर नहीं बोलेंगे, यह धर्म के नाम पर समाज में उन्माद फैलाकर पैदा कर रहे हैं. उनके नाम पर धार्मिक भावना फैलाकर वोट लेने की साजिश कर हैं. जनता सब देखती है और समय पर जवाब देती है. कर्नाटक में भी इनको जवाब दे दी थी और आने वाले समय में भी करारा जवाब मिलेगा.

ललन सिंह ने आगे कहा कि 23 जून को 18 विपक्षी पार्टी के लोग पटना आ रहे हैं. महबूबा मुफ्ती, फारुख अब्दुल्ला विपक्षी एकता की बैठक पटना में शामिल होंगे. आगे की रणनीति बनाई जाएगी. हम लोगों का पूरा समर्थन है. कई पार्टियों का नैतिक समर्थन है. हमें पूर्ण सफलता मिलेगी. ललन सिंह ने एक बार फिर से दोहराया कि नीतीश कुमार देश के प्रधानमंत्री के उम्मीदवार नहीं हैं. नीतीश कुमार देश को भाजपा मुक्त करने के लिए विपक्षी एकता को इकट्ठा कर रहे हैं और उसके निर्माण के लिए आगे बढ़ रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments