HomeBiharपोस्टर के जरिए BJP कासीएम नीतीश पर तंज, फर्क साफ है.. भाजपा...

पोस्टर के जरिए BJP कासीएम नीतीश पर तंज, फर्क साफ है.. भाजपा ने जो कहा सो किया लेकिन महागठबंधन ने सिर्फ ठगा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में पोस्टर पॉलिटिक्स खूब होती है. अक्सर पक्ष और विपक्ष पोस्टर के जरिए एक दूसरे पर हमला बोलते नजर आते हैं. एक बार फिर बीजेपी दफ्तर के बाहर एक बहुत बड़ा पोस्टर लगाया गया है, जिसमें ये बताने की कोशिश की गई है कि जब नीतीश कुमार भारतीय जनता पार्टी के साथ थे तो क्या-क्या काम हुआ और अब जब वो राष्ट्रीय जनता दल के साथ हैं तो क्या-क्या काम हुए हैं. पोस्टर में इन सब बातों का जिक्र किया गया है.

दरअसल पोस्टर के जरिए बीजेपी ने महागठबंधन सरकार पर तंज कसा है. पोस्टर में लिखा गया है कि महागठबंधन सरकार में बिहार की आम जनता का कोई काम नहीं हो रहा है, किसान गरीब मजदूर और युवा परेशान हैं और जो वायदे राजद ने सरकार से बाहर रहकर किया था आज वो पूरा नहीं कर रहा है. पोस्टर में भाजपा ने लिखा है की वायदे के मुताबिक भाजपा के शासन काल में किसानों से लगातार समय से धान खरीदगी हुई जबकि महागठबंधन को सरकार में अभी तक किसानों का धान घर में पड़ा है खरीदने वाला कोई नहीं है.

पोस्टर में आगे लिखा है कि स्वास्थ्य के क्षेत्र के पीएम स्वास्थ्य योजना लागू हुआ और दरभंगा एम्स के लिए जमीन दी गई फिलहाल बिहार में स्वास्थ्य सेवा बदहाल है. संविदा के नौकरी को पक्की करने का वायदा तेजस्वी ने किया था और अभी तक कुछ नहीं किया. शिक्षक को नियुक्ति भी नहीं हो रही है. बीजेपी विधायक संजीव चौरसिया ने कहा कि वास्तव में फर्क साफ है. बीजेपी जब साथ थी तो बिहार में काम होता था अब कुछ नहीं हो रहा है. नीतीश जी सिर्फ राजनीति कर रहे हैं और पोस्टर जो हमलोगों ने लगाया है वो यही सब दिखाने के लिए लगाया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments