HomeBiharबिहार के नए डीजीपी को लेकर बीजेपी विधायक क्या बोले, छपरा शराबकांड...

बिहार के नए डीजीपी को लेकर बीजेपी विधायक क्या बोले, छपरा शराबकांड पर भी सुन लीजिए, बहुत कुछ और भी…

बिहार के नए डीजीपी आरएस भट्टी पदभार संभालने के बाद से ही एक्शन मोड में दिख रहे हैं. एक तरफ वे पुलिस अधिकारियों की मीटिंग करके व्यवस्था को ठीक करने में लगे हैं. वहीं दूसरी सरकार के प्रमुख नेताओं से मुलाकात भी कर रहें हैं. बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने कहा कि जब से एनडीय की सरकार टूटी है, तब से लगातार बिहार में क्राइम बढ़ रहा है. बिहार में रोज बड़ी घटती है. बिहार में अपराधियों का तांडव सर चढ़कर बोल रहा है. हर बिहार में मर्डर होता है. बिहार की राजधानी पटना में मर्डर हो रहा है. एक साथ आठ लोगों की हत्या हो रही है. बिहार में अपराधी बेखौफ होकर घुम रहे हैं. सरकार काम में तेल देकर सोई है. कोई गिरफ्तारी नहीं हे रही है. बिहाल में भ्रष्टाचार की स्थिति बिहार में  कभी नहीं आई थी. बिहार में दिनदहाड़ें हत्याए हो रही है. नए डीजीपी पर हमलोग भरोषा करते हैं. भच्ची का नाम रहा है. वे अगर अच्छा काम करते हैं तो नए डीजीपी पर जरूर भरोषा करेंगे.

बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने कहा कि बिहार सरकार को शराब से मौत लोगों के परिजनों को मुआवजा देना होगा. लेकिन सरकार मुआवजा देने से इनकार कर दी है. ये सरकार संवेदनहीन हो गई है. इस सरकार को गरीबों का प्रवाह नहीं है. शराब पीकर लोग मर रहे है. सीएम नीतीश का इस तरह का बयान नहीं आना चाहिए. सीएम नीतीश को इसको लेकर माफी मांगनी चाहिए.  जो लोग शराब पीकर मरे हैं, उनके परिजनों को बिहार सरकार मुआवजा दें. और न्यायिक जांच कराए. जब तक ऐसे नहीं होगा, हमलोग सड़क से सदन तक हंगामा करेंगे. संघर्ष जारी रखेंगे.

मनावाधिकार के टीम बिहार पहुंची और छपरा शराबकांड में जांच कर रही है, इसको लेकर सीएम नीतीश ने सवाल उठाया है, इसपर नीरज कुमार बबलू ने कहा कि अन्य राज्यों में एक दो लोग मरते है, लेकिन इतने बड़ी संख्या में देश में कही लोग नहीं मरे हैं. पहले मानवाधिकार का सीएम नीतीश बड़ाई करते थे, अह अगर अपने पर पड़ा है, और वे जांच कर रही है तो सब गलत है. सीएम नीतीश ठीक नहीं कर रहे हैं. सीएम नीतीश को मुर्ची क्यो लग रहा है, मानवाधिकार मामले में जांच कर रही है तो सीएम नीतीश को बुरा क्यों लग रहा है.

बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने कहा कि सीएम नीतीश क्या चाहते हैं, मानवाधिकार को बंद करा दिया जाए. वे लोग अपनी काम कर रहे हैं, जब बी घटना घटती है तो वे लोग अपना काम करती है. ये होना चाहिए. सीएम नीतीश को इसलिए मिर्ची लग रही है कि बिहार में शराबबंदी फेल हो रहा है, इस बात के प्रचार हो जाएगा कि जहरीली शराब बिहार में बिक रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments