HomeBiharतेजस्वी यादव ने की खुले मंच से सीएम नीतीश कुमार की खूब...

तेजस्वी यादव ने की खुले मंच से सीएम नीतीश कुमार की खूब तारीफ, BJP को ऐसे धो दिया…

लाइव सिटीज, नालंदा: बिहार के नालंदा में राजकीय दंत चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल का उद्घाटन सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने रिमोट का बटन दबाकर किया. इस मौके पर वित्त मंत्री क चौधरी के अलावा विभागीय पदाधिकारी भी नालंदा में मौजूद थे. इस कार्यक्रम में नीतीश कुमार को पीएम बनाने के समर्थन में नारे भी लगे. वहीं उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जी केंद्र सरकार सरकार पर जमकर तीखा प्रहार किया.

तेजस्वी यादव ने कहा कि आने वाला लड़ाई नागपुर के लोगों से है क्योंकि नागपुर के लोग जो भ्रम फैलाने का काम करते हैं. वहां ज्ञान बांटा नहीं जाता है इसीलिए है लड़ाई नालंदा और नागपर के बीच है. अब आप लोग को यह तय करना है कि नालंदा का ज्ञान ज्यादा अच्छा है या फिर नागपुर का भ्रम फैलाना अच्छा है. यह बात आप तय करेंगे. तेजस्वी यादव ने कहा कि जो समाज को तोड़कर नफरत घृणा पैदा करना चाहती है. वैसे लोगों से सावधान हो जाएं.

वहीं सीएम नीतीश ने कहा कि बिहार की सरकार ने नालंदा यूनिवर्सिटी पुनर्जीवित करने का काम किया है।ताकि दुनिया के अनेक राज्यों के लोग यहां आकर पढ़ने का काम करेंगे. क्योंकि इस नालंदा यूनिवर्सिटी में विशेष पढ़ाई की व्यवस्था रहेगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments