HomeBiharKurhani By-Election Result: सुबह आठ बजे से होगी मतगणना, दोपहर बाद आयेंगे...

Kurhani By-Election Result: सुबह आठ बजे से होगी मतगणना, दोपहर बाद आयेंगे परिणाम

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर: कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के लिए मतगणना गुरुवार, 8 दिसंबर को होनी है. सुबह आठ बजे से ही मतगणना शुरू हो जाएगी. चुनाव के नतीजे गुरुवार दोपहर 2 बजे तक आने की उम्मीद है. मुजफ्फरपुर के आरडीएस कॉलेज में मतगणना को लेकर सभी तैयारी पूरी कर ली गयी है.

पटना में चुनाव आयोग भी कंट्रोल रूम के जरिए इस पर नजर रखेगी. नतीजे आने से पहले राजनीतिक पार्टियां न सिर्फ अपने-अपने उम्मीदवारों की जीत का दावा कर रही हैं, बल्कि एक-दूसरे पर तंज भी कस रही हैं. कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के नतीजे बिहार में आने वाले चुनाव के लिए कई संदेश और संकेत देंगे. ऐसे में पूरे बिहार की निगाहें कुढ़नी सीट के चुनाव नतीजों पर टिकी हैंकु

ढ़नी क्षेत्र के करीब 3.11 लाख मतदाताओं में से करीब 58 प्रतिशत वोटर ने 5 दिसंबर को अपने वोट का प्रयोग किया था. कुढ़नी विधानसभा उप चुनाव में विभिन्न राजनीतिक पार्टियों और निर्दलीय कुल 13 उम्मीदवार हैं, जो जिनकी किस्मत का आज फैसला होग.

महागठबंधन की ओर से चुनावी मैदान में जेडीयू के मनोज कुशवाहा और बीजेपी के प्रत्याशी केदार प्रसाद गुप्ता के बीच मुख्य मुकाबला माना जा रहा है. हालांकि, मुकेश सहनी की वीआईपी और असदुद्दीन ओवैसी की एआईएमआईएम के उम्मीदवार भी मैदान में हैं. बता दें, राजद विधायक अनिल सहनी के एक मामले में अदालत की ओर से सजा सुनाए जाने के बाद उनकी सदस्यता रद्द कर दी गई थी.इस कारण यह सीट खाली हुई और उपचुनाव हुआ.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments