HomeBiharनालंदा में बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग में किशोरी की मौत, 5...

नालंदा में बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग में किशोरी की मौत, 5 राउंड चली गोलियां

लाइव सिटीज, नालंदा: बिहार में हर्ष फायरिंग की सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. दीपनगर थाना इलाके के गंजपर गांव में एक बर्थडे पार्टी में बार बालाओं के ठुमके लगे. इस दौरान हर्ष फायरिंग हुई जिसमें नाच देख रही एक बारह साल की बच्ची को गोली लगने से मौत हो गई. इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. किशोरी को आनन फानन में अस्पताल लाया गया. वहां से पटना रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में ही बच्ची ने दम तोड़ दिया. बताया गया कि पांच राउंड फायरिंग हुई जिसमें एक गोली किशोरी के सिर में लग गई.

मृतक किशोरी की पहचान दीपनगर थाना इलाके के गंजपर गांव निवासी बालो यादव की 12 वर्षीय पुत्री टुसी कुमारी के रूप में हुई है. बच्ची को गोली लगने के बाद इलाज के लिए बिहारशरीफ के सदर अस्पताल लाया गया. देर रात किशोरी को पटना रेफर कर दिया गया था. किशोरी को पटना ले जाने के दौरान हैं रास्ते में मौत हो गई. मौत होने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आई और जांच शुरू की. इधर, घटना के बाद गांव से कुछ लोग फरार हो गए हैं.

किशोरी के पिता वाले यादव ने बताया कि गांव के ही मुन्ना यादव की बेटी का बर्थडे था. इस दौरान गांव में पहले खाना पीना हुआ. जैसे जैसे रात ढलती गई वैसे वैसे इस जन्मदिन का माहौल बनता चला गया. फिर बार बालाओं के डांस का इंतजाम भी कर दिया गया. घर के छत पर बेटी चढ़कर डांस देख रही थी. डांस देखने के दौरान अज्ञात व्यक्ति आया और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. लगभग पांच राउंड फायरिंग हुई होगी. एक गोली मेरी बच्ची के सिर में लगी जिससे उसकी मौत हो गई.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments