HomeBiharकिडनी ट्रांसप्लांट के लिए अस्पताल में शिफ्ट किए गए लालू यादव, बेटी...

किडनी ट्रांसप्लांट के लिए अस्पताल में शिफ्ट किए गए लालू यादव, बेटी रोहिणी ने कही ये बात

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: काफी लंबे समय से बीमार चल रहे राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद का किडनी ट्रांसप्लांट होना है और ये ऑपरेशन भारत में नहीं बल्कि सिंगापुर में होगा और लालू प्रसाद यादव को उनकी छोटी बेटी किडनी डोनेट करेंगी.अस्पताल जाने से पहले रोहिणी ने अपनी भावना को व्यक्त करते हुए कहा है कि आम जनता के लिए लालू प्रसाद का स्वस्थ रहना जरूरी है. इसलिए, उन्होंने ऐसा साहसिक फैसला लिया.

लालू यादव को अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है. प्रारंभिक परीक्षण के दौर से रोहिणी पहले ही गुजर चुकी हैं.रोहिणी के पति एवं ससुराल के परिजनों ने भी लालू यादव को किडनी देने को लेकर सहमति दे दी है. ट्रांसप्लांट के लिए उन्हें भी रविवार की देर रात भर्ती किया जाएगा. सब कुछ ठीक पाए जाने पर सोमवार 5 दिसंबर को ट्रांसप्लांट के लिए सर्जरी होगी. रोहिणी की किडनी अभी 90 से 95 प्रतिशत तक काम कर रही है. लालू की दोनों किडनी 28 प्रतिशत काम कर रही है. ट्रांसप्लांट के बाद लगभग 70 प्रतिशत काम करने लगेंगी.

रोहिणी अस्पताल जाने से कुछ घंटे पहले रोहिणी ने लालू प्रसाद के लिए अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं. लालू की दूसरे नंबर की बेटी रोहिणी ने लिखा है कि ईश्वर को उन्होंने नहीं देखा है, लेकिन ईश्वर के रूप में पापा को देखा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments