HomeBiharनीरज कुमार के समर्थन में उतरे सम्राट चौधरी, कहा - डेढ़ साल...

नीरज कुमार के समर्थन में उतरे सम्राट चौधरी, कहा – डेढ़ साल में कोई करोड़पति कैसे बन सकता है..

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में चार विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव हो रहे हैं. राजनीतिक दल एक दूसरे पर हमलावर दिख रहे हैं. जदयू की ओर से तेजस्वी यादव के खिलाफ वेतन घोटाला का आरोप लगाया गया तो, तेजस्वी यादव ने लीगल नोटिस भेज दिया. जदयू नेता नीरज कुमार के पक्ष में भाजपा उत्तर आई है.

जदयू की ओर से राष्ट्रीय जनता दल के ऊपर शराब माफिया से चंदा लेने का मुद्दा उठाया गया, साथ ही जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर सैलरी घोटाला का आरोप लगाया. जिसपर राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने लीगल नोटिस भिजवा दिया.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीरज कुमार को लीगल नोटिस भेजा है. लीगल नोटिस के जरिए 12 करोड़ की मानहानि का मुकदमा दर्ज करने की बात कही गई है. इधर नीरज कुमार अपने स्टैंड पर कायम हैं. भारतीय जनता पार्टी भी नीरज कुमार के पक्ष में दिखाई दे रही है. उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने नीरज कुमार के स्टैंड को सही करार दिया है.

सम्राट चौधरी ने कहा कि जदयू नेता नीरज कुमार ने सही मुद्दा उठाया है. तेजस्वी यादव को जवाब देना चाहिए कि शराब माफिया से उन्होंने क्यों चंदा लिया? इसके अलावा नीरज कुमार ने सैलरी घोटाला का मामला भी उठाया है. लालू परिवार का मतलब भ्रष्टाचार होता है और तेजस्वी यादव को यह भी बताना चाहिए कि डेढ़ साल का बच्चा कैसे करोड़ का मालिक बन गया. भ्रष्टाचार के मामले में पूरे परिवार के खिलाफ जांच चल रही है. जल्द ही सब चीज सामने आ जाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments