HomeBiharसिवान, छपरा के बाद गोपालगंज में 2 की मौत, मशरख में पी...

सिवान, छपरा के बाद गोपालगंज में 2 की मौत, मशरख में पी थी जहरीली शराब

लाइव सिटीज, गोपालगंज: बिहार में जहरीली शराब से मौत का आंकड़ा बढ़ते जा रहा है. छपरा और सिवान के बाद नया मामला गोपालगंज में आया है. जिले में दो लोगों की मौत हुई है. मृतक की पहचान मोहम्मदपुर के लाल बाबू राय और बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के बंधौली गांव लालदेव मांझी के रूप में हुई. है वहीं एक प्रदीप कुमार का इलाज गोरखपुर में चल रहा है.

बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के बंधौली गांव निवाली लालदेव मांझी अपने पुत्र प्रदीप मांझी के साथ भैंस खरीदने के लिए सारण के मशरख गए थे. इसी दौरान मंगलवार को दोनों बाप-बेटा ने शराब पी थी. दोनों शराब पीने के बाद घर चले गए थे. बुधवार को दोनों की तबीयत बिगड़ने लगी. इसके बाद परिजनों ने दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. प्राथमिक इलाज करने के बाद डॉक्टर ने गोरखपुर रेफर कर दिया है. गोरखपुर में इलाज के दौरान पिता की मौत हो गयी.

मामला प्रकाश में आने के बाद डीएम प्रशांत कुमार सीएच ने कहा कि जिला प्रशासन की ओर से इसकी जांच कराई जा रही है. जांच के बाद कार्रवाई भी की जाएगी. एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि बैकुंठपुर थाने की पुलिस को मौके पर भेज दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. परिजनों से जानकारी मिली है कि एक व्यक्ति की मौत हुई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments