HomeBihar2025 में नीतीश कुमार ही होंगे CM कैंडिडेट, JDU प्रदेश कार्यकारिणी की...

2025 में नीतीश कुमार ही होंगे CM कैंडिडेट, JDU प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में प्रस्ताव पारित

लाइव सिटीज, पटना: जेडीयू ने शनिवार को राज्य कार्यकारिणी की बैठक बुलाई थी. बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कार्यकारिणी के सदस्यों को संबोधित किया. इस दौरान प्रस्ताव लाया गया है कि समता पार्टी के दौर के पुराने साथियों को फिर से सक्रिय कर जेडीयू अपने साथ जोड़ेगा. इसको लेकर जेडीयू ने अपने संगठन को सहयोगी दलों के साथ और बेहतर तालमेल बनाने का फैसला किया है.

जेडीयू ने कहा कि NDA के प्रमुख घटक दल होने के नाते हमें अपने सहयोगी दलों के साथ समन्वय बनाना अत्यंत जरूरी है. घटक दलों के साथ मजबूत रिश्ते के लिए “संगत-पंगत” नाम से कार्यक्रम चलाएगा. राज्य कार्यकारिणी की बैठक में मिशन-2025 को लेकर भी बड़ा ऐलान किया गया है.विधानसभा चुनाव में फिर से नीतीश कुमार के नेतृत्व के साथ ही पार्टी चुनाव लड़ेगी. नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में NDA सरकार बनाने का संकल्प होगा.

जेडीयू की तरफ से राज्य कार्यकारिणी की बैठक सुबह 11 बजे बुलाई गई थी. बैठक के लिए सुबह से ही जेडीयू नेताओं का प्रदेश कार्यालय पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया था. राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, मंत्री एवं राष्ट्रीय महासचिव अशोक चौधरी सबसे पहले ही कार्यालय पहुंच गए थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments